scriptRajasthan Assembly Election: राजस्थान के चुनाव प्रचार को धार देंगे पीएम मोदी, जयपुर में रोड शो का समय बदला | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान के चुनाव प्रचार को धार देंगे पीएम मोदी, जयपुर में रोड शो का समय बदला

राजस्थान में जैसे-जैसे चुनाव प्रचार खत्म् होने की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों ने राजस्थान में डेरा डाल लिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजस्थान के प्रचार को धार देने में लगे हैं। पीएम मोदी 20 और 21 नवंबर को राजस्थान में रहकर विभिन्न सभाओं में संबोधन के साथ ही रोड शो भी करेंगे।

जयपुरNov 19, 2023 / 03:31 pm

Umesh Sharma

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान के चुनाव प्रचार को धार देंगे पीएम मोदी, जयपुर में रोड शो का समय बदला

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान के चुनाव प्रचार को धार देंगे पीएम मोदी, जयपुर में रोड शो का समय बदला

राजस्थान में जैसे-जैसे चुनाव प्रचार खत्म् होने की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों ने राजस्थान में डेरा डाल लिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजस्थान के प्रचार को धार देने में लगे हैं। पीएम मोदी 20 और 21 नवंबर को राजस्थान में रहकर विभिन्न सभाओं में संबोधन के साथ ही रोड शो भी करेंगे। पीएम मोदी का 21 नवंबर को जयपुर में रोड शो है। पहले शाम 7.15 बजे अराध्य देव गोविंददेवजी के दर्शन के बाद रोड शो शुरू करने का कार्यक्रम था, लेकिन अब रोड शो का समय बदला गया है। यह शाम 4 बजे प्रस्तावित किया गया है। इससे पहले 21 नवंबर को ही मोदी सुबह 10.30 बजे अंता अनाज मंडी, दोपहर 12 बजे कोटा शहर के दशहरा मैदान और दोपहर 2 बजे करौली के सिद्धार्थ सिटी में जनसभा करेंगे। रविवार को भी पीएम मोदी ने तारानगर और झुंझुनूं में जनसभाओं को संबोधित किया।

बीकानेर में भी रोड शो करेंगे मोदी

पीएम मोदी 20 नवंबर को सुबह 10.30 बजे पाली के ओम आश्रम जाडन और दोपहर 1.30 बजे पीलीबंगा के गांधी स्टेडियम में सभा करेंगे। इसी दिन मोदी शाम 4 बजे बीकानेर में रोड शो भी करेंगे। इस दौरान सभी जगहों पर संबंधित और आसपास की विधानसभा सीटों के प्रत्याशी साथ रहेंगे।

 

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Election: राजस्थान में तुष्टीकरण बनाम ध्रुवीकरण बना चुनावी एजेंडा

https://youtu.be/m-aJWAWvluA

 

मोदी बनाम गहलोत है इस बार का चुनाव

राजस्थान में इस बार चुनाव मोदी बनाम गहलोत बन चुका है। भाजपा ने सीएम का कोई चेहरा घोषित नहीं किया है। मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जा रहा है। यही वजह है कि पीएम मोदी सीधे अशोक गहलोत को टारगेट कर रहे हैं, वहीं गहलोत भी मोदी पर जुबानी हमला बोल रहे हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Assembly Election: राजस्थान के चुनाव प्रचार को धार देंगे पीएम मोदी, जयपुर में रोड शो का समय बदला

ट्रेंडिंग वीडियो