scriptRajasthan Election: नड्डा का हमला, कहा-इन पांच कामों से गहलोत सरकार की पहचान | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election: नड्डा का हमला, कहा-इन पांच कामों से गहलोत सरकार की पहचान

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को जयपुर के प्रदेश मीडिया सेंटर पर भाजपा का मेनिफेस्टो जारी किया। नड्डा ने गहलोत सरकार पर हमला बोला और कहा कि पांच में अपने पांच कामों की वजह से गहलोत सरकार जानी जाएगी।

जयपुरNov 16, 2023 / 03:15 pm

Umesh Sharma

Rajasthan Election: नड्डा का हमला, कहा-इन पांच कामों से गहलोत सरकार की पहचान

Rajasthan Election: नड्डा का हमला, कहा-इन पांच कामों से गहलोत सरकार की पहचान

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को जयपुर के प्रदेश मीडिया सेंटर पर भाजपा का मेनिफेस्टो जारी किया। नड्डा ने गहलोत सरकार पर हमला बोला और कहा कि पांच में अपने पांच कामों की वजह से गहलोत सरकार जानी जाएगी। उन्होंने कहा कि पहले भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार में नंबर एक, दूसरा बहन बेटियों और माता का अपमान नारी सम्मान के साथ खिलवाड़, तीसरा किसानों के साथ खिलवाड़। चौथा एकमात्र प्रदेश है जहां बिजली सबसे महंगी और पेट्रोल डीजल पर सबसे ज्यादा वैट है व पांचवां सबसे ज्यादा पेपर लीक और गरीब के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार गहलोत सरकार में हुआ है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और अर्जुन राम मेघवाल, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

मेनिफेस्टो औपचारिकता नहीं, विकास का रोडमैप

नड्डा ने कहा अन्य पार्टियों के लिए मेनिफेस्टो संकल्प पत्र में एक औपचारिकता है। मगर भाजपा के लिए यह है विकास का रोडमैप है। इसलिए संकल्प पत्र मात्र कुछ पन्नों पर लिखा हुआ शब्द नहीं है। वह हमारे लिए ऐसे वाक्य है जिसको हम पूरा करने की कटिबध्द है। नड्डा ने कहा हमने जो कहा वह करके दिखाया जो नहीं किया वह भी हमने किया है।

 

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Election: एमपी चुनाव में व्यस्त भाजपा के स्टार प्रचारक, राजस्थान में ‘प्रचार’ से दूरी

https://youtu.be/OT8xRNv6KzU

 

वृद्धावस्था पेंशन में भी घोटाला

नड्डा ने कहा कि ये लोग वृद्धावस्था पेंशन में भी घोटाला करने से पीछे नहीं हटे। गहलोत के परिवार का 11000 करोड़ का टेंडर रिसीव हुआ है। कांग्रेस परिवारवाद को बढ़ाती है और गहलोत उसका एक उदाहरण है। जल जीवन जेब भरो स्कैम बन गया। रेप में राजस्थान नंबर एक पर है। दो-तीन महीने में 118 माइनर रेप केस दर्ज हुए हैं। कर्ज माफी का वादा किया और 19000 से ज्यादा किसानों की जमीन कुर्क कर दी गई। फर्टिलाइजर में अशोक गहलोत के भाई ने स्कैम किया। रीट पेपर लीक जाहिर है, हर साल एवरेज तीन पेपर लीक हुए हैं।

सर तन से जुदा जैसी बातें सुनाई देती हैं

नड्डा ने कहा कि जो राजस्थान सद्भाव के लिए जाना जाता था वहां आज सर तन से जुदा जैसी बातें सुनाई देती हैं। नड्डा ने केंद्र सरकार द्वारा राजस्थान में कराए गए कामों का भी किया उल्लेख किया और कहा कि राजस्थान के लिए केंद्र सरकार ने बहुत कुछ किया है, लेकिन हम डबल इंजन की सरकार चाहते हैं। लेकिन यहां घोटाले और पेपर लीक की सरकार को हटाना आवश्यक है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election: नड्डा का हमला, कहा-इन पांच कामों से गहलोत सरकार की पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो