scriptकृषि ऋण माफी मुद्दे पर नया अपडेट, किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा बयान | Rajasthan Agricultural Loan Waiver Issue New Update on Kirodi Lal Meena gave a big statement | Patrika News
जयपुर

कृषि ऋण माफी मुद्दे पर नया अपडेट, किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा बयान

किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान के किसानों की कर्ज माफी पर एक बड़ा बयान दिया है। यह बयान क्या कहना चाहता है, समझने की कोशिश करें।

जयपुरJan 06, 2024 / 04:30 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kirodi_lal_meena.jpg

Kirodi Lal Meena

किरोड़ी लाल मीणा ने शनिवार को पदभार ग्रहण किया। किरोड़ी लाल मीणा ने चार विभागों का मंत्री बनाया। ये चार विभाग कृषि और उद्यानिकी विभाग, ग्रामीण विकास विभाग (आपदा प्रबंधन), सहायता और नागरिक सुरक्षा विभाग और जन अभियोग निराकरण विभाग हैं। किरोड़ी लाल मीणा सवाई माधोपुर से भाजपा के विधायक है। इस अवसर पर मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में सभी मंत्री एक साथ मिलकर काम करेंगे। इसी सोच के साथ ये टीम बनाई गई है और विभागों का बंटवारा किया गया है। कृषि ऋण माफी के मुद्दे पर किरोड़ी लाल मीणा कहते हैं, यह सीएम के पैमाने का मुद्दा है। कृषि संबंधी सभी योजनाएं जो धीमी गति से लागू की जा रही थीं और कृषि बजट में बजट आवंटन की जांच की जाएगी। हम राज्य और केंद्र सरकार दोनों की योजनाओं को आगे बढ़ाएंगे। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास करेंगे कि योजनाओं का लाभ लाभार्थियों तक पहुंचे।

मैं लोगों की सेवा करूंगा – किरोड़ी लाल मीणा

राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा कहते हैं, मुझे कृषि और ग्रामीण विकास विभाग भी आवंटित किया गया है। मुझे किसानों और गांव में रहने का मौका मिलेगा। मैं लोगों की सेवा करूंगा।

यह भी पढ़ें – RAS मेंस की परीक्षा पर नया अपडेट, सीएम भजन लाल शर्मा से मिले किरोड़ी लाल मीणा, जानें क्या है मामला

मुंह पर उंगली रखकर बाहर निकले थे किरोड़ी लाल मीणा

चर्चा में था कि किरोड़ी लाल मीणा को गृह विभाग मिल सकता है। पर सीएम भजनलाल शर्मा ने गृह विभाग अपने पास रख लिया। किरोड़ी लाल मीणा ने ही राजस्थान में ईडी की एंट्री करवाई थी। इसीलिए जयपुर में कल बैठक के बाद किरोड़ी लाल मीणा मुंह पर उंगली रखकर बाहर निकले थे। उन्होंने मीडिया के सवालों का भी कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें – Video : किरोड़ी लाल मीणा ने क्यों कहा, मैडम संग जल्द खींचो फोटो, जानें पूरा माजरा

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / कृषि ऋण माफी मुद्दे पर नया अपडेट, किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो