scriptअंतिम सफर पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी: दर्शन करने पहुंच रहे बड़ी संख्या में समर्थक, आज होगा अंतिम संस्कार | Police conducted the post mortem of Sukhdev Singh Gogamedi late in the night, now the body was kept in Rajput Sabha Bhavan for last darshan. | Patrika News
जयपुर

अंतिम सफर पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी: दर्शन करने पहुंच रहे बड़ी संख्या में समर्थक, आज होगा अंतिम संस्कार

Sukhdev Singh gogamedi murder case: उसके बाद पार्थिव शरीर को हनुमानगढ़ के भादरा ले जाया जाएगा और वहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जयपुरDec 07, 2023 / 08:28 am

JAYANT SHARMA

sukhdev singh gogamedi  funeral

Sukhdev Singh gogamedi murder case: श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लेकर सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। परिवार और पुलिस के बीच ग्यारह मांगों पर सहमति बनी और उसके बाद सुखदेव सिंह की बॉडी को मैट्रो मास अस्पताल से एसएमएस अस्पताल लेकर आया गया। यहां पर रातों रात ही पुलिस ने विशेष अनुमति लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया और आज सवेरे पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया गया।


अब समर्थकों ने उनके पार्थिव शरीर को जयपुर के राजमंदिर सिनेमा के नजदीक स्थित राजपूत सभा भवन में रखवाया है और वहीं पर बड़ी संख्या में समर्थक अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। इस हत्याकांड के बाद अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। दोनों शूटर्स की पहचान कर ली गई है और दोनों की लोकेशन निकालने का प्रयास किया जा रहा है। परिवार और समर्थकों की मांग है कि इस तरह का काम करने वाले दोनों शूटर्स का पुलिस एनकाउंटर करे ताकि समाज में अच्छा मैसेज जा सके।

यह भी पढ़ें

दोनों शूटर्स की हुई पहचान, तलाश में जुटे 200 पुलिसकर्मी, सामने आई हत्या की वजह



पुलिस भी शायद यही तैयारी कर रही है। यही कारण है कि आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर करने वाली पूरी टीम को इस केस की जिम्मेदारी दे दी गई है। जयपुर के राजपूत सभा भवन के अलावा जयपुर के सीकर रोड पर स्थित भवानी निकेतन में भी उनके पार्थिव शरीर को रखने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। उसके बाद पार्थिव शरीर को हनुमानगढ़ के भादरा ले जाया जाएगा और वहां पर उनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा।

https://youtu.be/80bZeUDz1Fg

Hindi News / Jaipur / अंतिम सफर पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी: दर्शन करने पहुंच रहे बड़ी संख्या में समर्थक, आज होगा अंतिम संस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो