scriptPM मोदी ने 21 रुपए का लिफाफा नहीं, बल्कि नकद रुपए डाले थे | PM Modi envelope 21 rupees found update News | Patrika News
जयपुर

PM मोदी ने 21 रुपए का लिफाफा नहीं, बल्कि नकद रुपए डाले थे

भीलवाड़ा के मालासेरी देवडूंगरी स्थित देवनारायण मंदिर की दान पेटी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कथित रूप से 21 रुपए डालने के मामले में नया खुलासा हुआ है।

जयपुरSep 27, 2023 / 08:59 pm

Kamlesh Sharma

PM Modi envelope 21 rupees found update News

भीलवाड़ा के मालासेरी देवडूंगरी स्थित देवनारायण मंदिर की दान पेटी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कथित रूप से 21 रुपए डालने के मामले में नया खुलासा हुआ है।

जयपुर। भीलवाड़ा के मालासेरी देवडूंगरी स्थित देवनारायण मंदिर की दान पेटी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कथित रूप से 21 रुपए डालने के मामले में नया खुलासा हुआ है। ‘राजस्थान पत्रिका’ को मिले एक वीडियो से यह स्पष्ट हो गया है कि आठ माह पूर्व प्रधानमंत्री ने मंदिर की दान पेटी में नकद रुपए डाले थे।

पत्रिका के पास उपलब्ध वीडियो में मोदी दान पेटी में रुपए डालते हुए स्पष्ट रूप से नजर आ रहे हैं। मालासेरी देवडूंगरी स्थित मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी 28 जनवरी को आए थे। उनके दौरे के आठ माह बाद 25 सितम्बर को मंदिर पुजारी ने दान पात्र खोला। उसमें तीन लिफाफे मिले।

पुजारी हेमराज पोसवाल ने दावा किया था कि इनमें एक लिफाफा प्रधानमंत्री का है, जिसमें 21 रुपए निकले हैं। पुजारी के इस कथन का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में यह नहीं बताया गया कि प्रधानमंत्री ने नकद रुपए डाले थे अथवा दान पात्र में कितनी राशि डाली थी। राजनीतिक विश्लेषकों को संदेह है कि राजनीतिक उद्देश्य से 21 रुपए के लिफाफे की बात फैलाई गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8od7q1

Hindi News / Jaipur / PM मोदी ने 21 रुपए का लिफाफा नहीं, बल्कि नकद रुपए डाले थे

ट्रेंडिंग वीडियो