scriptअधिक वैट के खिलाफ पेट्रोल पंप इस दिन से अनिश्चितकाल के लिए रहेंगे बंद, एसोसिएशन का एलान | Petrol Pumps will remain closed indefinitely from this day in Protest against Higher VAT Association Announces | Patrika News
जयपुर

अधिक वैट के खिलाफ पेट्रोल पंप इस दिन से अनिश्चितकाल के लिए रहेंगे बंद, एसोसिएशन का एलान

Petrol Pumps Closed 15 September : अधिक वैट के खिलाफ राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि अगर सरकार ने हमारी बात नहीं सुनी तो पेट्रोल पंप अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिए जाएंगे। जाने कब से बंद होंगे पेट्रोल पंप ….

जयपुरSep 03, 2023 / 10:46 am

Sanjay Kumar Srivastava

vat.jpg

Petrol Pumps

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने राजस्थान में अन्य राज्यों के मुकाबले पेट्रोल-डीजल पर वैट ज्यादा होने, विभिन्न समस्याओं का लंबे समय से समाधान नहीं होने पर शनिवार को 15 सितंबर से पूरे राज्य के 5778 पेट्रोल पंप अनिश्चितकाल के लिए बंद रखने का ऐलान किया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह भाटी ने बताया, पेट्रोल पंपों के अनिश्चितकालीन बंद से पहले 13 और 14 सितंबर को सुबह 10 से शाम 6 बजे तक सांकेतिक रूप से बंद रखे जाएंगे। एबुलेंस, अग्निशमन व अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे वाहनों को ही पेट्रोल-डीजल दिया जाएगा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह भाटी ने बताया, दो दिन के सांकेतिक बंद के दौरान अगर सरकार पेट्रोल-डीजल पर लगे वैट को कम करने और अन्य मांगों का समाधान नहीं करती है तो 15 सितंबर से राज्य के पेट्रोल पंप अनिश्चितकाल के लिए बंद कर रहेंगे। इस दौरान पेट्रोलियम डीलर्स जयपुर के छितरोली, बगरू, मोहनपुरा, अजमेर में सराधना, जोधपुर में सालावास तेल डिपो पर प्रदर्शन भी करेंगे। बताया जा रहा है कि एक दिन के पेट्रोल-डीजल की बिक्री प्रभावित होने से सरकार को 34 करोड़ रुपए के राजस्व की हानि होगी।

यह भी पढ़ें – Indian Railways : 6 ट्रेनों का बदला ठहराव, व्यापारी परेशान – हो रहा बड़ा आर्थिक नुकसान, वजह जानें

यह भी पढ़ें – कॉल ड्रॉप ने खोली कम्पनियों की पोल, लाखों मोबाइल उपभोक्ता परेशान, जानें कब तक मिलेगा सबको 5G

Hindi News/ Jaipur / अधिक वैट के खिलाफ पेट्रोल पंप इस दिन से अनिश्चितकाल के लिए रहेंगे बंद, एसोसिएशन का एलान

ट्रेंडिंग वीडियो