scriptरक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह का आयोजन | Organization of blood donation camp and honor ceremony | Patrika News
जयपुर

रक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह का आयोजन

रक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

जयपुरJan 07, 2024 / 07:52 pm

Manish Chaturvedi

panchal_samaj_1.jpg

जयपुर। पांचाल महासभा राजस्थान प्रदेश की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। झोटवाड़ा स्थित नारायण पैराडाइज मेरिज गार्डन में समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज के राष्ट्रीय संयोजक एम सी पांचाल रहे।

इस अवसर पर रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसके बाद जिन युवाओं ने रक्तदान किया। उन्हें समारोह में सम्मानित किया गया। साथ ही समाज में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले सभी लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संयोजक एम सी पांचाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य समाज सेवा करना है। हमारा समाज जनहित में कार्य करता है। इसके साथ ही पांचाल समाज को आगे कैसे बढ़ाया जाएं, हम इस धारणा पर एक साथ मिलकर कार्य करते है। आगामी 12 मार्च को दौसा में सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन होगा। जिसमें बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु भाग लेंगे।

पांचाल ने कहा कि आज रक्तदान शिविर में युवाओं में जोश देखा गया। जो काबिले तारीफ है। हम रक्तदान शिविर हर साल आयोजित करते है। हमारी समाज के टीमें हर समय उन लोगों के लिए कार्य करती है। जिन्हें इमरजेंसी में ब्लड की जरूरत होती है। हम सिर्फ हमारे समाज के लिए ही नहीं काम करते है। किसी भी समाज के व्यक्ति को अगर ब्लड की जरूरत होती है तो हमारी टीम उनकी हर समय मदद के लिए तैयार रहती है। समारोह में महासभा के सुशील कुमार पांचाल, अनिल कुमार पांचाल सहित अन्य पदाधिकारी व समाज के लोग मौजूद रहें।

Hindi News / Jaipur / रक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह का आयोजन

ट्रेंडिंग वीडियो