scriptजेल बैरक को भारी पड़ी आकस्मिक तलाशी, बाथरूम से बरामद हुआ अफीम का दूध | opium milk found in bathroom of jail barrack | Patrika News
जयपुर

जेल बैरक को भारी पड़ी आकस्मिक तलाशी, बाथरूम से बरामद हुआ अफीम का दूध

केन्द्रीय कारागार जोधपुर में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की आकस्मिक
तलाशी में एक बैरक के शौचालय में अफीम का बीस ग्राम दूध तथा कुछ अन्य
आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई।

जयपुरJan 29, 2016 / 02:35 pm

Nidhi Mishra

केन्द्रीय कारागार जोधपुर में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की आकस्मिक तलाशी में एक बैरक के शौचालय में अफीम का बीस ग्राम दूध तथा कुछ अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई। रातानाडा थाने में अज्ञात बंदी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थानाधिकारी इन्द्र सिंह के अनुसार जेल में बंदी, कैदी व बैरक की समय-समय पर तलाशी ली जाती है। एडीसीपी, एडीएम (सिटी), एसीपी व थानाधिकारी ने पुलिस बल के साथ जेल परिसर में बंदियों के ठिकाने खंगाले। इस दौरान वार्ड-7 के बैरक 1 में शौचालय की तलाशी ली गई।

तब वहां अलमारी में मिठाई डालने वाला डिब्बा नजर आया। जिसे खोलने पर प्लास्टि की थैली में अफीम का बीस ग्राम दूध बरामद हुआ। साथ ही वहां जमीन में छुपाई लोहे की गेंती व छोटी कैंची भी बरामद हुई। दीवार पर लटक रहा मोबाइल चार्जिंग का नंगा तार भी पुलिस ने कब्जे में लिया है।

थानाधिकारी की तरफ से अज्ञात बंदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि गत दिनों जेल में तीन बंदियों के पास मोबाइल तथा सिम बरामद हुई थी। इस संबंध में भी प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

… ताकि कोई देख न पाए मोबाइल चार्जर
पुलिस का कहना है कि बैरक में चार-पांच दर्जन बंदी रहते हैं। शौचालय की दीवार भी कमर तक ही है। बंदियों ने प्रहरियों की नजरों से बचाने के लिए मोबाइल चार्जर के तार का कवर हटाकर लटका रखा है। ताकि बगैर कवर के तार को कोई देख न पाए।

Hindi News / Jaipur / जेल बैरक को भारी पड़ी आकस्मिक तलाशी, बाथरूम से बरामद हुआ अफीम का दूध

ट्रेंडिंग वीडियो