scriptकोचिंग सेंटर में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया हमला, चाकू से जगह-जगह किए वार, मौत | one sided lover attacked and murdered girl in coaching centre jaipur | Patrika News
जयपुर

कोचिंग सेंटर में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया हमला, चाकू से जगह-जगह किए वार, मौत

मनोहरपुर कस्बे की है घटना, निम्स अस्पताल में चल रहा है घायल का उपचार, अस्पताल के बाहर ग्रामीणों की भीड़, हमलावर युवक ने खाया विषाक्त, हालत गंभीर

जयपुरMar 25, 2023 / 01:41 pm

pushpendra shekhawat

attack

कोचिंग सेंटर में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया हमला, चाकू से जगह-जगह किए वार, मौत

जयपुर। राजधानी के दिल्ली रोड पर स्थित मनोहरपुर कस्बे में संचालित एक निजी कोचिंग सेंटर में शनिवार सुबह एक सिरफिरे आशिक ने चाकू से वार कर छात्रा की हत्या कर दी बाद में युवक ने भी विषैला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक छात्र का चंदवाजी के निम्स अस्पताल में उपचार चल रहा है तथा छात्रा का शव निम्स की मोर्चरी में रखवाया गया है। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की काफी संख्या में भीड़ जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार अरनिया (कंवरपुरा) थाना चंदवाजी निवासी छात्रा शोभा जाट (23) मनोहरपुर स्थित एक निजी कोचिंग सेंटर पर अध्ययन के लिए गई थी। जहां एक युवक ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। लहूलुहान अवस्था में छात्रा शोभा जाट को मनोहरपुर के राजकीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे निम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। निम्स अस्पताल में उपचार के दौरान शोभा जाट की मौत हो गई।
घटना के कुछ देर बाद ही आरोपित युवक सुनील मीणा (बागड़ी) निवासी गठवाडी ने भी विषैला पदार्थ खा लिया। जिसे उपचार के लिए नेम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। युवक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मनोहरपुर थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची। निम्स अस्पताल के इमरजेंसी के बाहर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर मनोहरपुर थाना प्रभारी तथा चंदवाजी थाना पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है।

Hindi News / Jaipur / कोचिंग सेंटर में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया हमला, चाकू से जगह-जगह किए वार, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो