scriptDausa Lok Sabha Seat : दौसा से मुरारी लाल मीणा 1 लाख वोट से आगे, अब क्या करेंगे किरोड़ीलाल मीणा… | Murari Lal Meena is leading by 45402 votes from Dausa Lok Sabha seat what will Kirodi Lal Meena do now | Patrika News
जयपुर

Dausa Lok Sabha Seat : दौसा से मुरारी लाल मीणा 1 लाख वोट से आगे, अब क्या करेंगे किरोड़ीलाल मीणा…

Kirodi Lal Meena Big statement : कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने ऐलान किया कि दौसा सहित 7 लोकसभा सीट पर अगर भाजपा हारी तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। ताजा आंकड़ों के अनुसार दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार मुरारी लाल मीणा 1 लाख वोट से आगे चल रहे हैं। अब क्या करेंगे किरोड़ी लाल मीणा।

जयपुरJun 04, 2024 / 11:06 am

Sanjay Kumar Srivastava

Murari Lal Meena is leading by 45402 votes from Dausa Lok Sabha seat what will Kirodi Lal Meena do now

Kirodi Lal Meena (File Photo)

Kirodi Lal Meena Big statement : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज मतगणना हो रही है। सभी रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। ताजा आंकड़ों के अनुसार दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार मुरारी लाल मीणा 1 लाख वोट से आगे चल रहे हैं। दौसा में सोमवार को राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें 7 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंप थी अगर इनमें से एक पर भी भाजपा की हार हुई तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

12 अप्रेल को पीएम मोदी ने सौंपी नई जिम्मेदारी

किरोड़ी लाल मीणा ने बताया पहले उन्होंने सिर्फ दौसा लोकसभा सीट पर भाजपा की हार पर इस्तीफा देने की बात कही थी लेकिन 12 अप्रेल को पीएम मोदी ने उन्हें दौसा के अलावा धौलपुर, भरतपुर, करौली, अलवर, जयपुर ग्रामीण, टोंक सवाई माधोपुर, कोटा-बूंदी की जिम्मेदारी भी सौंपी है। अब इनमें से एक भी सीट पर भाजपा की हार हुई तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

किरोड़ी लाल मीणा ने मुरारीलाल मीणा पर कसा तंज

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि दौसा सीट से भाजपा की जीत होगी। सिर्फ बाड़मेर-जैसलमेर, चूरू जैसी कुछ सीटों पर संशय है।उन्होंने दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें तो घमंड हो गया है कि वह दौसा से भाजपा को खत्म कर देंगे। लेकिन भाजपा और संघ का तो इंदिरा गांधी ही नहीं दुनिया की कोई ताकत खत्म नहीं कर पाई।

Hindi News/ Jaipur / Dausa Lok Sabha Seat : दौसा से मुरारी लाल मीणा 1 लाख वोट से आगे, अब क्या करेंगे किरोड़ीलाल मीणा…

ट्रेंडिंग वीडियो