scriptहैरिटेज नगर निगम के अफसर फील्ड में उतरे, कोरोना के खिलाफ बजाया बिगुल | Municipal officer landed in field, played bugle against Corona | Patrika News
जयपुर

हैरिटेज नगर निगम के अफसर फील्ड में उतरे, कोरोना के खिलाफ बजाया बिगुल

गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर करवाए प्रतिष्ठान बंद
आयुक्त, अतिरिक्त आयुक्त ने किया परकोटा क्षेत्र का निरीक्षण

जयपुरApr 20, 2021 / 11:47 pm

Amit Pareek

परकोटा में मास्क बांटते हैरिटेज नगर निगम अफसर।

परकोटा में मास्क बांटते हैरिटेज नगर निगम अफसर।

जयपुर. जन अनुशासन पखवाड़ा में कोरोना गाइडलाइन को लेकर बढ़ती सख्ती के बीच हैरिटेज नगर निगम के अफसर फील्ड में उतरे। आयुक्त लोकबन्धु और अतिरिक्त आयुक्त मुकुट बिहारी जांगिड़ ने परकोटा क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान कोविड गाइडलाइन की अवहेलना कर रहे प्रतिष्ठानों को बंद करवाया।
आयुक्त लोकबन्धु ने किशनपोल, जौहरी बाजार, बडी-छोटी चौैपड़ एवं अन्य क्षेत्रों का दौरा कर लोगों को समझाया कि वे कोविड गाइडलाइन का पालन करें। उधर, आयुक्त मुकुट बिहारी जांगिड़ ने बड़ी चौैपड़, हवामहल बाजार, सुभाष चौक आदि क्षेत्रों में लोगों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने की समझाइश की। साथ ही बिना मास्क मिले लोगों को मास्क वितरित किए। इस दौरान जोन उपायुक्त सोहना राम चौधरी, सुरेन्द्र यादव, सहायक पुलिस आयुक्त माणक चौक एवं सतर्कता शाखा के अधिकारी मौजूद रहे।
दुकानों के आगे बनवाए गोले
ग्रेटर नगर निगम, हैरिटेज क्षेत्र में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाने व उसकी पालना करवाने के लिए प्रतिष्ठानों के बाहर दो-दो गज की दूरी पर गोले बनवाए गए। मुरलीपुरा, झोटवाड़ा, हवामहल, किशनपोल, मालवीय नगर, आदर्श नगर सहित दोनों निगमों के सभी जोनों में गोले बनवाए गए। दोनों निगम के कर्मचारियों ने घर-घर जाकर पर्चे बांटे। इन पर्चों के जरिए लोगों को घरों में रहने को कहा गया है। कोरोना गाइडलाइन की पालना करने का भी आग्रह किया है। साथ ही 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

Hindi News/ Jaipur / हैरिटेज नगर निगम के अफसर फील्ड में उतरे, कोरोना के खिलाफ बजाया बिगुल

ट्रेंडिंग वीडियो