scriptलापता बच्चे का शव द्रव्यवती नदी में मिला | Patrika News
जयपुर

लापता बच्चे का शव द्रव्यवती नदी में मिला

सोडाला थाना इलाके में बुधवार को लापता हुए दस साल के बालक का शव द्रव्यवती नदी में मिला।

जयपुरOct 10, 2024 / 09:48 pm

Lalit Tiwari

सोडाला थाना इलाके में बुधवार को लापता हुए दस साल के बालक का शव द्रव्यवती नदी में मिला। सूचना पर पहुंची सिविल डिफेंस की टीम ने सर्च कर बालक के शव को नदी से निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
थानाप्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक शोहिद (10) पुत्र बंटी फकीर राजीव नगर हसनपुरा का रहने वाला था। पिता शोहिद ई-रिक्शा चलाते है, जबकि उसकी मां सीमा खान वेलकम कॉलोनी स्थित एक कबाड़ी के गोदाम पर काम करती है। बुधवार को वह अपनी मां और बहन के साथ कबाड़ी गोदाम पर गया था। शाम साढ़े चार बजे से सात बजे तक वह बच्चों के साथ खेल रहा था। जब मां घर जाने को हुई तब शोहिद मिला नही। सभी जगह तलाश करने के बाद देर रात माता पिता सोडाला थाने पहुंचे। गुरुवार सुबह बच्चे की गुमशुदगी दर्ज की गई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों के साथ बच्चे की तलाश शुरू की।
सिविल डिफेंस टीम ने निकाला
पुलिस और परिजन उसे तलाश रहे थे। गुरुवार को दोपहर करीब ढाई बजे नदी के पास उसकी चप्पल मिली। नदी में गिरने की आशंका चलते सिविल डिफेंस टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। राहत दल ने करीब एक घण्टे सर्च ऑपरेशन में बच्चे के शव को निकालककर एसएमएस अस्पताल पहुंचाया जहां से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Hindi News / Jaipur / लापता बच्चे का शव द्रव्यवती नदी में मिला

ट्रेंडिंग वीडियो