scriptचोर की हिम्मत देखिए, सभी के सामने विधायक की जेब कर दी साफ, अब वीडियो हो रहा वायरल | Look at the audacity of the thief, he emptied the MLA's pocket in front of everyone, now the video is going viral | Patrika News
जयपुर

चोर की हिम्मत देखिए, सभी के सामने विधायक की जेब कर दी साफ, अब वीडियो हो रहा वायरल

एक चोर विधायक के साथ-साथ चलने लगा। जैसे ही उसे मौका मिला, उसने तुरंत विधायक की जेब से पैसे निकाल लिए।

जयपुरSep 18, 2024 / 12:30 pm

rajesh dixit

जयपुर। चोरों के हौंसले इस कदर बढ़ गए हैं वे अब आम आदमी तो क्या अब विधायक की जेब साफ करने से भी नहीं हिचक रहे हैं। जेब से मोबाइल,पर्स व पैसे चोरी करना तो आम बात हो गई है।
राजस्थान में एक विधायक के साथ ऐसा ही एक मामला सामने आया है।
राजस्थान के चित्तौडगड़़ के विधायक चन्द्रभान आक्या की जेब पर ही एक चोर की ऐसी नजर लगी कि वे विधायक से ही सट गया। जैसे ही मौका मिला उसने विधायक की जेब से पैसे निकाल लिए।
यह मामला मंगलवार रात का है। विधायक चन्द्रभान आक्या मंगलवार देर रात गणेश विसर्जन समारोह में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान एक चोर विधायक के साथ-साथ चलने लगा। जैसे ही उसे मौका मिला, उसने तुरंत विधायक की जेब से पैसे निकाल लिए।
लेकिन विधायक की जेब से जैसे ही पैसे निकले, उन्हें इसका अहसास हो गया और तुरंत की चोर का हाथ पकड़ लिया। इस घटना का पूरा वीडियो कैमरे में भी कैद हो गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि विधायक ने तो चोर को पकड़ लिया लेकिन इस गणेश विजर्सन समारेाह में कई लोगों के मोबाइल व वाहन पार हो गए।

Hindi News/ Jaipur / चोर की हिम्मत देखिए, सभी के सामने विधायक की जेब कर दी साफ, अब वीडियो हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो