scriptटिकट कटने के बाद राहुल कस्वां बोले- आखिर मेरा गुनाह क्या था…?, ले सकते है ये बड़ा फैसला | lok sabha election 2024 mp rahul kaswan again post on twitter | Patrika News
जयपुर

टिकट कटने के बाद राहुल कस्वां बोले- आखिर मेरा गुनाह क्या था…?, ले सकते है ये बड़ा फैसला

चूरू से निवर्तमान सांसद राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) ने सोमवार को एक बार फिर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा आखिर मेरा गुनाह क्या था…?

जयपुरMar 04, 2024 / 04:08 pm

Kamlesh Sharma

rahul_kaswan.jpg

जयपुर। राजस्थान में बीजेपी ने चूरू से निवर्तमान सांसद राहुल कस्वां टिकट काट दिया है। भाजपा ने उनका टिकट काटकर चर्चित पैरालंपिक खिलाड़ी देवेंद्र झाझड़िया को दिया है। इसके बाद से सांसद कस्वां और समर्थकों की नाराज़गी झलकने लगी है। हालांकि सार्वजनिक तौर अभी तक कस्वां कोई बयान नहीं आया है लेकिन वे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। राहुल कस्वां ने सोमवार को एक बार फिर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा आखिर मेरा गुनाह क्या था…?

क्या मैं दागदार था ?
सांसद राहुल कस्वां ने एक्स पर एक पोस्ट लिखकर कुछ सवाल किए। उन्होंने लिखा कि आखिर मेरा गुनाह क्या था…? क्या मैं ईमानदार नहीं था ? क्या मैं मेहनती नहीं था ? क्या मैं निष्ठावान नहीं था ? क्या मैं दागदार था ? क्या मैंने चूरू लोकसभा में काम करवाने में कोई कमी छोड़ दी थी ? मा. प्रधानमंत्री जी की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में, मैं सबसे आगे था। ओर क्या चाहिए था ? जब भी इस प्रश्न को मैंने पूछा, सभी निरुत्तर और निःशब्द रहे। कोई इसका उत्तर नही दे पा रहा। शायद मेरे अपने ही मुझे कुछ बता पाएं…

 

https://twitter.com/RahulKaswanMP/status/1764585586495783188?ref_src=twsrc%5Etfw

कस्वां थाम सकते है दूसरे दल का दामन
कस्वां का टिकट कटने के एक दिन की खामोशी के बाद चूरू सांसद राहुल कस्वां एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि आप सभी संयम रखें, आगामी कुछ दिन बाद आपके बीच में उपिस्थत रहूंगा, जिसकी सूचना आपको दे दी जाएगी। आखिर में लिखा कि राम-राम चूरू लोकसभा परिवार। कस्वां की इस पोस्ट के बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं है। सूत्रों की माने तो कस्वां से कई दलों के वरिष्ठ नेताओं ने सम्पर्क साधा है। सूत्रों का दावा है कि एक पार्टी के प्रदेश प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष को इस स्थिति पर पूरी तरह नजर बनाए रखे हुए है। सियासी जानकारों का दावा है कि कस्वां की ओर से आगामी एक-दो दिन में बड़ा कदम उठाया जा सकता है।

कांग्रेस ने दिया ऑफर
चूरू से टिकट गंवाने के बाद कांग्रेस ने राहुल कस्वां को टिकट ऑफर किया है। बीकानेर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विशनाराम सियाग ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लिखा कि ‘अगर राहुल कस्वां कांग्रेस से चुनाव लड़े तो जीत 100% पक्की।’ जिसके बाद कस्वां के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे है।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस या आरएलपी? BJP से टिकट कटने के बाद सांसद राहुल कस्वां को लेकर आ गई बड़ी खबर

भाजपा ने दूसरी बार युवा पर खेला दांव
लोकसभा चुनाव 2014 में भाजपा नेतृत्व ने युवा राहुल कस्वां को टिकट देकर चौकाया था। पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां की जगह उनके पुत्र राहुल पर भाजपा ने दाव खेला और वे पहली बार सांसद बने थे। 2019 में भाजपा ने फिर राहुल को मैदान में उतारा और वे रेकॉर्ड मतों से चुनाव भी जीते। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में चूरू संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से पैरा ओलम्पिक खिलाड़ी देवेन्द्र झाझड़िया पर दांव खेला है।

Hindi News/ Jaipur / टिकट कटने के बाद राहुल कस्वां बोले- आखिर मेरा गुनाह क्या था…?, ले सकते है ये बड़ा फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो