scriptलाडनूं के विधायक भाकर को लारेंस के गुर्गे ने दी हत्या की धमकी | Lawrence's henchman rohit godara threatens to kill Ladnun MLA Bhakar | Patrika News
जयपुर

लाडनूं के विधायक भाकर को लारेंस के गुर्गे ने दी हत्या की धमकी

नागौर जिले के लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जयपुरApr 09, 2023 / 06:39 am

Anand Mani Tripathi

mukesh.jpg

नागौर जिले के लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। लाडनूं थाने में विधायक भाकर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 3 अप्रेल की रात करीब 11 बजे एक फोन कॉल आया, उसने खुद को रोहित गोदारा बताया। फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

विधायक के बाहर होने की वजह से बनवासा निवासी धारा सिंह ने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी। एफआईआर में दो फोन नंबर का भी विवरण दिया गया है। धमकी मिलने के तुरन्त बाद विधायक ने पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी। रोहित गोदारा बीकानेर के कालू के कपुरीसर गांव का निवासी है। कई बड़ी आपराधिक वारदात करने के साथ वो लॉरेंस गुट से जुड़ा हुआ है।

अनजान नम्बर से कॉल आया था

लाडनूं विधायक मुकेश भाकर ने बताया कि उनके पास अनजान नम्बर से कॉल आया था। उस व्यक्ति ने अपना नाम रोहित गोदारा बताया और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवा दी गई है।

Hindi News / Jaipur / लाडनूं के विधायक भाकर को लारेंस के गुर्गे ने दी हत्या की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो