scriptराजस्थान: ‘हमें तो अपनो ने लूटा…’ बीजेपी प्रत्याशी का छलका दर्द | Jhunjhunu BJP candidate Shubhakaran Choudhary's pain after defeat | Patrika News
जयपुर

राजस्थान: ‘हमें तो अपनो ने लूटा…’ बीजेपी प्रत्याशी का छलका दर्द

लोकसभा चुनाव में हारने के बाद भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी (Shubhakaran Choudhary BJP) का एक और बयान सामने आया है। हार का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि हमें तो अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था, मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था।

जयपुरJun 14, 2024 / 10:13 pm

Suman Saurabh

Jhunjhunu BJP candidate Shubhakaran Choudhary's pain after defeat

जयपुर। लोकसभा चुनाव में हारने के बाद भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का एक और बयान सामने आया है। इसमें वह अपनों को ही हार का जिमेवार ठहरा रहे हैं। जयपुर भाजपा कार्यालय में गुरुवार को उन्होंने हार का कारण बताते हुए कहा कि हमें तो अपनो ने लूटा, गैरों में कहां दम था, मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था। इससे माना जा रहा है कि वह अपनी हार के बाद पार्टी के जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से नाराज हैं। खास बात यह है कि चौधरी ने झुंझुनूं से फिर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। चौधरी ने कहा कि एक बार फिर से गुढा के आमने सामने की इच्छा है।

झुंझूनूंं से बीजेपी प्रत्याशी थे शुभकरण चौधरी

शुभकरण चौधरी राजस्थान के झुंझूनूं से बीजेपी प्रत्याशी थे। इस सीट से कांग्रेस के ब्रिजेंद्र सिंह ओला को जीत मिली। कांग्रेस प्रत्याशी को 5,53,168 मत प्राप्त हुए जबकि बीजेपी के शुभकरण चौधरी को 5,34,933 मत मिले। हार-जीत का अंतर मामूली रहा। इसलिए हार के बाद शुभकरण चौधरी का कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दर्द झलक आए। बता दें कि शुभकरण चौधरी राजस्थान के उदयपुरवाटी विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। इस बार पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 में प्रत्याशी बनाया था। जहां उन्हें मामूली मतों से हार का सामना करना पड़ा।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान: ‘हमें तो अपनो ने लूटा…’ बीजेपी प्रत्याशी का छलका दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो