scriptआज से पांच दिन रद्द रहेेगी ये ट्रेन, कई अन्य रेल सेवाओं के शेड्यूल में भी बदलाव | Jammu Tawi-Ajmer pooja-express train will remain canceled for 5 days, Northern Railway, Jaipur News | Patrika News
जयपुर

आज से पांच दिन रद्द रहेेगी ये ट्रेन, कई अन्य रेल सेवाओं के शेड्यूल में भी बदलाव

Train Cancel : उत्तर रेलवे ने जम्मूतवी स्टेशन के वेस्ट केबिन में तकनीकी कार्य के चलते गुरुवार से यातायात ब्लॉक किया है। वैष्णो देवी यात्रा के लिए पहले से ट्रेन बुकिंग करा चुके लोगों को इससे परेशान होगी।

जयपुरSep 14, 2023 / 08:45 am

Kirti Verma

photo_6059953685494085151_x.jpg

जयपुर. Train Cancel: उत्तर रेलवे ने जम्मूतवी स्टेशन के वेस्ट केबिन में तकनीकी कार्य के चलते गुरुवार से यातायात ब्लॉक किया है। वैष्णो देवी यात्रा के लिए पहले से ट्रेन बुकिंग करा चुके लोगों को इससे परेशान होगी। रेलवे के अनुसार जम्मूतवी-अजमेर ट्रेन 14 से 18 सितम्बर तक व अजमेर-जम्मूतवी ट्रेन 15 से 19 सितम्बर तक प्रारम्भिक स्टेशन से रद्द रहेगी। इसके अलावा अहमदाबाद-जम्मूतवी ट्रेन 14, 16 व 19 सितंबर व भगत की कोठी-जम्मूतवी-भगत की कोठी ट्रेन 15 से 18 सितंबर तक जम्मूतवी स्टेशन से पठानकोट स्टेशन के मध्य आंशिक रद्द रहेगी। इनके अलावा माता वैष्णोदेवी कटरा-अहमदाबाद ट्रेन 19 सितम्बर को कटरा से एक घंटा दस मिनट देरी से रवाना होगी और रास्ते में 50 मिनट ठहराव भी करेगी। इधर, रेलवे ने कोटा-श्रीगंगानगर ट्रेन का नावां स्टेशन पर गुरुवार से ठहराव शुरू करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें

Good News : रेलवे शुरू कर रहा है यहां के लिए नई ट्रेन, यात्रियों को मिलेगी कंफर्म सीट

आज जयपुर नहीं आएंगी मथुरा-जयपुर व अजमेर-जयपुर ट्रेन
जयपुर जंक्शन के यार्ड में लाइन नंबर एक पर तकनीकी कार्य के चलते गुरुवार को रेल यातायात प्रभावित रहेगा। जिससे गुरुवार को मथुरा-जयपुर ट्रेन मथुरा से खातीपुरा तक व अजमेर-जयपुर ट्रेन कनकपुरा तक ही संचालित होगी। ये जयपुर जंक्शन नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें

Train Cancel: आज करने जा रहे हैं ट्रेन में सफर तो पढ़ें जरूरी खबर, रद्द रहेगी ये दो ट्रेन

इधर, अम्बाला-श्रीगंगानगर ट्रेन भी रहेगी रद्द
उत्तर रेलवे के राजपुरा-बठिण्डा रेलखंड के मध्य बरनाना एवं हडियाया स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य के चलते अम्बाला-श्रीगंगानगर-अम्बाला ट्रेन 18 से 29 सितम्बर तक रद्द रहेगी। इसके अलावा नांदेड़-श्रीगंगानगर, दिल्ली सराय रोहिल्ला-बीकानेर समेत छह ट्रेनें बदले रूट से चलेंगी। यात्री सुविधाओं के मद्देनजर रेलवे ने सात ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर ठहराव करने का निर्णय लिया है।

 

https://youtu.be/qBEU0mZZy80

Hindi News/ Jaipur / आज से पांच दिन रद्द रहेेगी ये ट्रेन, कई अन्य रेल सेवाओं के शेड्यूल में भी बदलाव

ट्रेंडिंग वीडियो