scriptRajasthan : जयपुर में पैंथर घुसा, हमले में चार ग्रामीण घायल, दहशत फैली | Jaipur Panther entered 4 villagers injured in attack panic | Patrika News
जयपुर

Rajasthan : जयपुर में पैंथर घुसा, हमले में चार ग्रामीण घायल, दहशत फैली

Panther Entered Jaipur : जयपुर के बस्सी से बड़ी ख़बर। जयपुर के तूंगा में पैंथर घुस आया है। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है।

जयपुरDec 07, 2023 / 11:26 am

Sanjay Kumar Srivastava

jaipur_panther.jpg

jaipur Panther

Rajasthan News : जयपुर के बस्सी से बड़ी ख़बर। जयपुर के तूंगा में पैंथर घुस आया है। पैंथर के जयपुर के तूंगा में घुसने की खबर के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। बताया जा रहा है कि तूंगा के ग्राम पंचायत अणतपुरा के जयराम का बास में पैंथर ने हमला किया। पैंथर के हमले में चार ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गए है। मौके पर उपस्थित जनता ने पैंथर के आने की सूचना वन विभाग के साथ पुलिस विभाग को भी दी। जिसके बाद आनन फानन में वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इसके ही तुरंत बाद स्थानीय पुलिस टीम भी आई। वन विभाग के कार्मिकों ने पगमार्क के आधार पर पैंथर होने की पुष्टि की। मौके की नाजुकता को समझते हुए जहां वन विभाग की टीम पैंथर को पकड़ने में जुट गई। साथ ही उसे पकड़ने के लिए जाल फैलाने की रणनीति बनाने लगी। उधर पुलिस विभाग जनता की सुरक्षा में लग गई।

पैंथर के हमले में घायल 4 व्यक्तियों को जयपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। यह घटना जयपुर के पंचायत अणतपुरा के पास की घटना है। पैंथर अभी भी पकड़ में नहीं आया है। मौके पर ग्रामीण लाठियां लेकर तैनात है।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan : जयपुर में पैंथर घुसा, हमले में चार ग्रामीण घायल, दहशत फैली

ट्रेंडिंग वीडियो