scriptजयपुर के दो होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा- रात 9 बजे तक उड़ा देंगे | Jaipur Hotel Bomb Threat Email rajasthan crime news | Patrika News
जयपुर

जयपुर के दो होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा- रात 9 बजे तक उड़ा देंगे

Jaipur Hotel Bomb Threat: देश के कई एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल मिलने के बाद राजधानी के दो नामी होटलों को भी धमकी भरा मेल मिला है।

जयपुरOct 05, 2024 / 08:32 am

Supriya Rani

Jaipur News: देश के कई एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल मिलने के बाद राजधानी के दो नामी होटलों को भी धमकी भरा मेल मिला है। भेजने वाले ने होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी। शुक्रवार रात 9 बजे होटल में बम विस्फोट होने की बात लिखी थी।

सूचना पर पुलिस प्रशासन और बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) ने देर रात दोनों होटलों में सर्च चलाया। सर्च में पुलिस को कुछ नहीं मिला। पुलिस ने मेल को शरारती तत्व की करतूत बताया है। इससे पहले भी जयपुर में कई स्कूल, कॉलेज और हॉस्पिटल सहित कई संस्थानों को ऐसे ही धमकी भरे मेल मिल चुके हैं। तब भी पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। उस समय मेल भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटाई तो वह मेल वीपीएन नम्बर के जरिये भेजी गई थी।
डीसीपी (पूर्व) तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जयपुर के जवाहर सर्कल स्थित होटल ललित और मेरियट के मैनेजमेंट को होटल में बम रखने का मेल मिला। मेल में 9 बजे तक होटल को बम से उड़ाने की धमकी लिखी थी। इस पर होटल प्रशासन की ओर से पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वॉयड की मदद से होटल का चप्पा-चप्पा छान मारा। जब कुछ नहीं मिला तो सभी ने राहत की सांस ली।

Hindi News / Jaipur / जयपुर के दो होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा- रात 9 बजे तक उड़ा देंगे

ट्रेंडिंग वीडियो