scriptटॉयलेट करने का बहाना बनाकर कांस्टेबल के सामने रची भागने की साजिश, दौड़ते-दौड़ते रेलवे ट्रैक पर फंसा पैर; पुलिस ने दबोचा | jaipur crime news Heavy chain snatcher taken from the custody of Ashok Nagar police station on the pretext of toilet | Patrika News
जयपुर

टॉयलेट करने का बहाना बनाकर कांस्टेबल के सामने रची भागने की साजिश, दौड़ते-दौड़ते रेलवे ट्रैक पर फंसा पैर; पुलिस ने दबोचा

Jaipur News : पुलिस की कस्टडी से एक चेन स्नैचर टॉयलेट करने का झांसा देकर भाग निकला लेकिन पुलिस ने धड़ दबोचा।

जयपुरSep 13, 2024 / 10:36 am

Supriya Rani

Jaipur News : अशोक नगर थाना पुलिस की कस्टडी से एक चेन स्नैचर लघुशंका (टॉयलेट) करने का झांसा देकर भाग निकला, लेकिन बाईस गोदाम पुलिया के नीचे रेलवे लाइन पर पैर फंसने से गिर गया। पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसी समय आरोपी को पकड़ लिया।
आरोपी के पैर में चोट लगने पर एसएमएस अस्पताल में उपचार करवाया और उसकी निशानदेही पर लूट की चेन खरीदने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
डीसीपी दिगंत आनंद ने बताया कि सीकर स्थित नारवान निवासी चेन स्नैचर मोहम्मद अबरार को चेन स्नैचिंग में व लूट की चेन खरीदने के मामले में मूलत: पश्चिम बंगाल हाल शास्त्री नगर निवासी कलाम लंगड़ा व मोहम्मद मंगलू को गिरफ्तार किया है। आरोपी कलाम व मंगलू से लूट की चेन बरामद की।

… इसलिए किया गया था गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल रतिराम ने आरोपी अबरार के खिलाफ पुलिस कस्टडी से भागने का प्रयास करने का मामला दर्ज करवाया। रतिराम ने बताया कि आरोपी अबरार 25 अगस्त को युधिष्ठिर मार्ग पर एक बुजुर्ग महिला की चेन तोड़ ले गया था। सीसीटीवी कैमरे व तकनीकी टीम की मदद से आरोपी अबरार की पहचान कर उसे पकड़ा।
आरोपी को 10 सितम्बर को चेन बरामद करने के लिए ले जा रहे थे तभी उसने बाईस गोदाम पुलिया के नीचे लघुशंका करने को कहा। उसको पुलिस गाड़ी से नीचे उतारा, तभी रेलवे लाइन की टूटी दीवार को कूदकर भाग गया लेकिन रेलवे पटरियों में पैर फंसने से गिर गया था।

Hindi News/ Jaipur / टॉयलेट करने का बहाना बनाकर कांस्टेबल के सामने रची भागने की साजिश, दौड़ते-दौड़ते रेलवे ट्रैक पर फंसा पैर; पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो