scriptराजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन | IPL player joins BJP amid voting in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन

राजस्थान में पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। आईपीएल क्रिकेट खिलाड़ी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

जयपुरApr 19, 2024 / 01:23 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। इस दौरान आईपीएल क्रिकेट खिलाड़ी अरिस्ठ सिंघवीं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर नगर निगम वार्ड नं 42 के प्रत्याशी विवेक तिवारी और आईपीएल (IPL) क्रिकेट खिलाड़ी अरिस्ठ सिंघवीं ने भाजपा की सदस्यता ली।
भाजपा नेता अरूण चतुर्वेदी ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुशासन और अंत्योदय की नीतियों से आज समाज का हर वर्ग खुश है। आज भाजपा में आने के लिए लोग उत्साहित हैं। पार्टी में सदस्यता ग्रहण कराने का दौरा 2013 में हमने शुरू किया था। सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी ने कहा था कि पहले किसी को छेड़ेंगे नहीं, कोई हमें छेड़ेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं की धारणा पर काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लोडिंग गाड़ी ने मारी टक्कर; मचा हडकंप

प्रदेश के 2.54 करोड़ मतदाता देंगे वोट

राजस्थान में पहले चरण के चुनाव के लिए 12 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। सुबह 7 बजते ही श्री गंगानगर, बीकानेर, चूरू, नागौर, झुंझुनू, सीकर, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, अलवर, भरतपुर, दौसा, करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर वोटिंग शुरू हो गई, जो शाम 6 बजे तक चलेगी। इस बार राजस्थान के 2.54 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन

ट्रेंडिंग वीडियो