scriptRajasthan Politics: सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा-सदन का हर मिनट जनता के हित में हो, ऐसी कोशिश करेंगे | Government Chief Whip Jogeshwar Garg Said- Every Minute Of House Will Talk In Public Interest | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा-सदन का हर मिनट जनता के हित में हो, ऐसी कोशिश करेंगे

Rajasthan Politics: सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा है कि विधानसभा सत्र में ज्यादा बैठकें कराने की कोशिश करेंगे और चाहेंगे कि सदन का एक—एक मिनट जनता के हित में लगाएं।

जयपुरJan 13, 2024 / 08:50 am

Nupur Sharma

jogeshwar_garg.jpg

rajasthan politics सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा है कि विधानसभा सत्र में ज्यादा बैठकें कराने की कोशिश करेंगे और चाहेंगे कि सदन का एक—एक मिनट जनता के हित में लगाएं।

गर्ग ने शुक्रवार को विधानसभा में अपना कार्यभार संभाला और फिर मीडिया से बातचीत में कहा कि विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने भी यही कहा है कि सदन ज्यादा चलाया जाना चाहिए। इसमें सार्थक बहस हों और अच्छी परंपरा बनें ताकि नए सदस्यों को भी ज्यादा सीखने का मौका मिले। गर्ग ने कहा कि मैं पूर्व सीएम भैरों सिंह शेखावत का चेला हूं। शेखावत सदन में जैसा उत्साह और प्रेम का माहौल बनाकर रखते थे, वैसा ही माहौल हम रखने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस जिले में माता सीता ने काटा था वनवास, अब 22 जनवरी को जलेंगे खुशियों के दीपक


उन्हाेंने एक सवाल के जवाब में कहा कि विपक्ष जितना मजबूत होगा, हमें काम करने का उतना ही आनंद आएगा। हम विपक्ष के साथ समन्वय बनाकर काम करेंगे। सभी को साथ लेंगे ताकि सदन संचालन में कोई परेशानी नहीं आए। सरकारी मुख्य सचेतक गर्ग ने ये माना कि इस बार सदन में ज्यादातर विधायक पहली बार चुन कर आएं है और मंत्री भी पहली बार बने है, इसमें कोई नई बात नहीं है। हमेशा से काफी विधायक पहली बार बनते आए है। वे सदन में अनुभव लेंगे और सदन चलाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के कारसेवक मुरलीधर शर्मा ने सुनाई आपबीती, कहा – सीने पर खाई गोली, अब मंदिर बनता देख गर्व से चौड़ा हो रहा सीना

राजस्थान में तीसरी बार 25 सीट की बनेगी हैट्रिक:
गर्ग ने जयपुर में लोकसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए हुई बैठक को लेकर कहा कि राजस्थान में तीसरी बार भी भाजपा की हैट्रिक बनेगी। हम सभी 25 सीटें जीतेंगे।

https://youtu.be/s1F6wkLAwoo

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा-सदन का हर मिनट जनता के हित में हो, ऐसी कोशिश करेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो