scriptGood News : रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, ट्रेनों का ठहराव समय बढ़ाया तो कई ट्रेनों में लगाए अस्थाई डिब्बे | Good news for railway passengers, stoppage time of trains increased and temporary coaches installed in many trains | Patrika News
जयपुर

Good News : रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, ट्रेनों का ठहराव समय बढ़ाया तो कई ट्रेनों में लगाए अस्थाई डिब्बे

रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए 5 ट्रेनों में एक से 30 सितंबर तक 5 द्वितीय साधारण श्रेणी डिब्बों की अस्थायी बढ़ोतरी की है।

जयपुरAug 31, 2024 / 03:38 pm

rajesh dixit

Indian railway

कोटा होकर गुजरती ट्रेन।

जयपुर। रेलवे ने मुम्बई सेंट्रल-हिसार-मुम्बई सेंट्रल एक्सप्रेस का कोटा स्टेशन पर, पुरी-जोधपुर-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन का शामगढ़ स्टेशन पर, बिलासपुर-भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस का सुवासरा स्टेशन पर आगामी आदेशों तक ठहराव की अवधि में विस्तार किया जा रहा है।
इनमें अस्थायी डिब्बे बढ़ाए
रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए 5 ट्रेनों में एक से 30 सितंबर तक 5 द्वितीय साधारण श्रेणी डिब्बों की अस्थायी बढ़ोतरी की है। इनमें भिवानी-रेवाड़ी-भिवानी ट्रेन, रेवाड़ी-बठिण्डा-रेवाड़ी ट्रेन, रेवाड़ी-बीकानेर-रेवाड़ी ट्रेन, रेवाड़ी-फजिल्का-रेवाड़ी ट्रेन व फजिल्का-फिरोजपुर-फजिल्का ट्रेन में एक-एक साधारण श्रेणी डिब्बे की अस्थायी बढ़ोतरी की है।
जयपुर-बान्द्रा स्पेशल ट्रेन में साधारण कोच बढ़ाया
जयपुर। रेलवे की ओर से जयपुर-बान्द्रा टर्मिनस-जयपुर स्पेशल ट्रेन में थर्ड एसी के स्थान पर एक साधारण श्रेणी डिब्बा बढ़ाया है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार जयपुर-बान्द्रा टर्मिनस-जयपुर स्पेशल ट्रेन में जयपुर से 6 नवंबर से एवं बान्द्रा टर्मिनस से 7 नवंबर से एक थर्ड एसी के स्थान पर साधारण श्रेणी डिब्बा लगाया जा रहा है।

Hindi News/ Jaipur / Good News : रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, ट्रेनों का ठहराव समय बढ़ाया तो कई ट्रेनों में लगाए अस्थाई डिब्बे

ट्रेंडिंग वीडियो