scriptसुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर गरजे गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले – सरकार बनने के बाद सभी गैंगस्टर्स को मिलेगी सज़ा | Gajendra Singh Shekhawat roared on Sukhdev Singh Gogamedi murder said Government formation all gangsters punished | Patrika News
जयपुर

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर गरजे गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले – सरकार बनने के बाद सभी गैंगस्टर्स को मिलेगी सज़ा

Gajendra Singh Shekhawat Warning : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, सरकार बनने के बाद यह सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान में शांति हो और सभी गैंगस्टर्स को सज़ा मिले।

जयपुरDec 05, 2023 / 05:02 pm

Sanjay Kumar Srivastava

gajendra_shekhawat.jpg

Gajendra Singh Shekhawat

Gajendra Singh Shekhawat Warning : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, पिछले सरकार के समय से जिस तरह से गैंगवॉर पनपी और राजस्थान को अराजकता की अग्नि में धकेला गया, यह उसका ही दुष्परिणाम है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जो धमकियां मिली थी उसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन उन्हें जिस स्तर पर सुरक्षा मिलनी चाहिए थी, वह नहीं मिली। जिन लोगों ने यह किया है उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर सज़ा मिलनी चाहिए। हम सरकार बनने के बाद यह सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान में शांति हो और सभी गैंगस्टर्स को सज़ा मिले।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की श्याम नगर इलाके में उनके ही घर में घुस कर गोली मार कर हत्या कर दी गई। मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल के डाक्टरों ने उनकी मृत्यु को कन्फर्म किया। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जिम्मेदारी लारेंस विश्नाई गैंग के कुख्यात सदस्य रोहित गोदारा ने ली।

यह भी पढ़ें – करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, जानें कौन थे?

पुलिस आयुक्त जयपुर ने हत्या का किया खुलासा

इस हत्या के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त जयपुर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, तीन लोग यहां आए थे और उन्होंने सुखदेव सिंह से मिलने के लिए कहा। अनुमति मिलने के बाद वे अंदर गए। उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की और फिर सुखदेव सिंह पर फायरिंग कर दी। सुखदेव सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना में उनका एक सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक हमलावर की भी मृत्यु हुई है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

यह भी पढ़ें – Video : Sukhdev Singh Gogamedi का हत्यारा कौन..? क्यों मारी गोली, जानिए सब कुछ

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर गरजे गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले – सरकार बनने के बाद सभी गैंगस्टर्स को मिलेगी सज़ा

ट्रेंडिंग वीडियो