scriptनहीं काम आया मूंछ काटना, आखिर पकड़ा गया विदेशी महिला से छेड़़छाड़ करने वाला | Female foreign tourist touched inappropriately accused arrest bikaner | Patrika News
जयपुर

नहीं काम आया मूंछ काटना, आखिर पकड़ा गया विदेशी महिला से छेड़़छाड़ करने वाला

विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाला बीकानेर के नौखा में पकड़ा, निजी कॉलेज का शिक्षक निकला, जयपुर में काम की तलाश में आया था, जयपुर पुलिस से सूचना मिलने के बाद 8 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया, तब पकड़ा जा सका

जयपुरJul 04, 2023 / 09:45 pm

pushpendra shekhawat

a3_1.jpg
जयपुर। नाम बदलो, चाहे बदलो हुलिया कहते हैं पुलिस चाहे तो सात समंदर पार से बदमाश को तलाश लाए। एक बार फिर जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ऐसा कर दिखाया। विधायकपुरी थाना पुलिस ने विदेशी महिला से छेड़छाड़ करने वाले के बीकानेर के नौखा में छिपे होने की जानकारी जुटाई। आरोपी ने वीडियो वायरल होने के बाद मूंछ कटवाकर छिप रहा था, लेकिन उसका यह शातिराना तरीका किसी काम नहीं आया।
थानाधिकारी भरत सिंह ने मंगलवार दोपहर को नौखा एसएचओ ईश्वर जांगिड़ से सूचना साझा की। नौखा एसएचओ और उनके थाने की टीम ने करीब आठ घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी को तलाश लिया। एसएचओ जांगिड़ ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी ने मूंछ कटवा ली थी।
आरोपी मूलत: बारां निवासी कुलदीप सिंह सिसोदिया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह अंग्रेजी में डबल एमए किया हुआ है। यह घटना करीब 15 दिन पहले जयपुर की है। वह बारां से जयपुर कॉलेज और स्कूल में शिक्षक का काम तलाशने गया। वहां पर विदेशी महिला दिख गई तो उससे बातचीत करने लगा और इतिहास के संबंध में बात कर रहा था। बातचीत करते समय उसने महिला को पकड़ लिया था।
वीडियो का पता चलने के बाद आरोपी नौखा आ गया और अपनी मूंछे कटवा ली। नौखा के एक कॉलेज में दो दिन पहले शिक्षक की नौकरी पर लगा था। नौखा पुलिस की सूचना पर जयपुर से विधायकपुरी थाना पुलिस आरोपी को जयपुर लाने के लिए रवाना हो गई।
इंग्लैंड निवासी थी महिला
डीसीपी योगेश गोयल ने बताया कि उधर विधायकपुरी थाना पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद विदेशी महिला की जानकारी जुटाई। विदेशी महिला सिंधीकैम्प के पास एक होटल में ठहरी थी। होटल के दस्तावेज से पता चला कि महिला इंग्लैंड निवासी है और यहां घूमने आई थी। वीडियो के आधार पर विधायकपुरी थानाधिकारी ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया। आरोपी को जयपुर लाने के बाद पूछताछ की जाएगी।
यहां देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m9hjc

Hindi News / Jaipur / नहीं काम आया मूंछ काटना, आखिर पकड़ा गया विदेशी महिला से छेड़़छाड़ करने वाला

ट्रेंडिंग वीडियो