scriptडूंगरपुर गैंगरेप पर गहलोत सरकार पर बरसीं वसुंधरा राजे, कहा – कब कांग्रेस सरकार कुंभकर्णी नींद से जागेगी? | Dungarpur gangrape Vasundhara Raje lashed out Gehlot government Said When will Congress government wake up from Kumbhakarni sleep | Patrika News
जयपुर

डूंगरपुर गैंगरेप पर गहलोत सरकार पर बरसीं वसुंधरा राजे, कहा – कब कांग्रेस सरकार कुंभकर्णी नींद से जागेगी?

Dungarpur Gangrape : भीलवाड़ा की भट्टी कांड के बाद डूंगरपुर गैंगरेप पर राजस्थान की दिग्गज भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा। और सीएम अशोक गहलोत से सवाल किया, हम कब तक ऐसी घटनाओं पर शोक मनाते रहेंगे?

जयपुरAug 04, 2023 / 12:56 pm

Sanjay Kumar Srivastava

vasundhara_raje.jpg

राजस्थान की दिग्गज भाजपा नेता वसुंधरा राजे

Vasundhara Raje’s attack on CM Ashok Gehlot : राजस्थान में अचानक गैंगरेप की बाढ़ आ गई है। भीलवाड़ा का भट्टी कांड अभी खत्म नहीं हुआ था कि डूंगरपुर से एक स्कूली बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया। इस पर भाजपा ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजस्थान की दिग्गज भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत को आइना दिखाते हुए सवाल दागे। वसुंधरा राजे अपने ट्वीट पर लिखा कि भीलवाड़ा की भट्टी की राख अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि डूंगरपुर में एक और दुःखद घटना सामने आ गई है। यहां स्कूली बच्ची को अगवा कर गैंगरेप की घटना सामने आई है, जो कि बेहद ही वीभत्स है। हम कब तक ऐसी घटनाओं पर शोक मनाते रहेंगे? कब कांग्रेस सरकार कुंभकर्णी नींद से जागेगी? बहन-बेटियों के साथ यह अत्याचार कब रुकेगा? शायद कांग्रेस के सत्ता में रहने तक तो बिलकुल नहीं!

डूंगरपुर में नाबालिग से गैंग रेप, मामला दर्ज

डूंगरपुर के दोवड़ा क्षेत्र में एक नाबालिग से गैंग रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार छात्रा एक स्कूल में अध्ययनरत है। स्कूल में उसकी दोस्ती एक छात्र से हुई । दोनों फोन पर बातें करने लगे और उनमें गहरी दोस्ती हो गई। बुधवार सुबह युवक कार से स्कूल छात्रा को लेने आया। यहां से छात्रा कार में बैठकर युवक के साथ चली गई।

आरोप है कि कार में युवक सहित पांच लोग सवार थे। कार को बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र एक गांव में ले गए। यहां एक कमरे में छात्रा के साथ तीन जनों गैंग रेप किया। इसके बाद पीड़िता को डूंगरपुर शहर में छोड़कर आरोपी भाग गए। पीड़िता जैसे तैसे दोवड़ा थाना पहुंची एवं रिपोर्ट दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

भीलवाड़ा गैंग रेप : वसुंधरा राजे ने सीएम गहलोत से पूछा सवाल

इससे पूर्व वसुंधरा राजे ने भीलवाड़ा में बच्ची संग गैंगरेप कर उसे भट्टी में जिंदा जलाने पर दुख जताया हुए ट्वीट पर लिखा कि ‘फिर भीलवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली खबर! जहां एक बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसे भट्टी में फेंककर जिंदा जला दिया गया।

गहलोत जी, आप आंकड़ों की आड़ में कब तक ऐसी घटनाओं को छिपाते रहेंगे? आपकी उपलब्धियों में हर रोज़ आपकी बेशर्मियां भी दर्ज होती जा रही है। जरा उन्हें भी जनता के सामने लाइये। नैतिकता निभाइए! बहन-बेटियों की अस्मत बचाइए! बेटियों को न्याय दिलाइए!’

यह भी पढ़ें – राजस्थान में महिला अपराध मुद्दे पर फिर दिल्ली से घेराव, महिला सांसदों ने गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथ

https://twitter.com/VasundharaBJP/status/1687326680191508480?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / डूंगरपुर गैंगरेप पर गहलोत सरकार पर बरसीं वसुंधरा राजे, कहा – कब कांग्रेस सरकार कुंभकर्णी नींद से जागेगी?

ट्रेंडिंग वीडियो