scriptबाड़ेबंदी पर सीपी जोशी का आया बड़ा बयान, सीएम कौन बनेगा? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जवाब सुनकर सब रह गए दंग | Patrika News
जयपुर

बाड़ेबंदी पर सीपी जोशी का आया बड़ा बयान, सीएम कौन बनेगा? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जवाब सुनकर सब रह गए दंग

CP Joshi Big Statement : राजस्थान में विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद भाजपा में सरगर्मियां बढ़ गई है। भाजपा में बाड़ेबंदी को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बड़ा बयान दिया।

जयपुरDec 07, 2023 / 02:46 pm

Sanjay Kumar Srivastava

c_p_joshi.jpg

BJP Rajasthan State President CP Joshi

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 का रिजल्ट आने के बाद भाजपा में सरगर्मियां बढ़ गई है। भाजपा ने 115 सीट पर विजय प्राप्त कर अपना बहुमत साबित कर दिया है। इस वक्त भाजपा आलाकमान जयपुर से लेकर दिल्ली तक राजस्थान का सीएम कौन बनेगा, उस चेहरे की तलाश में है। पर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है। राजस्थान के राजनीतिक गलियारों से कुछ खबरें ऐसी छानकर आ रही हैं कि भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने अपने-अपने समर्थक विधायकों की बाड़ेबंदी कर रखी है। जिससे मामला गरमा गया है। इस बाड़ेबंदी पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का बड़ा बयान आया। सीपी जोशी ने बाड़ेबंदी की इस खबर को पुरजोर के साथ नकार दिया। सीपी जोशी ने कहा, कोई बाड़ेबंदी नहीं है, सभी विधायक अपने क्षेत्र में है।


विधायक दल की बैठक की घोषणा के बाद सभी विधायक आएंगे जयपुर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आगे कहा कि विधायक दल की बैठक जैसे ही तय होती है सभी विधायक जयपुर आ जाएंगे। पर्यवेक्षक नियुक्त होते ही विधायक दल की बैठक होगी। विधायक दल की बैठक के बाद ही राजस्थान के नए सीएम पर फ़ैसला होगा। सब कुछ पार्लियामेंट्री बोर्ड को तय करना है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान में भाजपा के इन तीन सांसदों का इस्तीफा, चौथे के बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं

भाजपा को पूर्ण बहुमत देने के लिए जनता को धन्यवाद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया है। राजस्थान की जनता का आभार है। पर्यवेक्षक की नियुक्ति के तुरंत बाद विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी। विधायक दल की बैठक के बाद आगामी कार्यक्रमों की प्रक्रिया शुरू होगी।

सभी निर्णय विधायक दल की बैठक के बाद

विधायक ललित मीणा को जबरन होटल में रखने पर सीपी जोशी ने कहा कि सभी अपने क्षेत्र में जनता को धन्यवाद दे रहे हैं। इस तरह की कोई बात नहीं है। मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर अलग-अलग नाम सामने आने के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि यह सभी निर्णय विधायक दल की बैठक के बाद होंगे।

यह भी पढ़ें – राजस्थान में होंगे 8 सीटों पर उपचुनाव, निर्वाचन आयोग ने जारी किया कार्यक्रम, 10 जनवरी को होगी वोटिंग

Hindi News/ Jaipur / बाड़ेबंदी पर सीपी जोशी का आया बड़ा बयान, सीएम कौन बनेगा? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जवाब सुनकर सब रह गए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो