scriptलालचंद कटारिया ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, कहा- पाक में 300 आतंकी मारे, तो कुछ दिखाओ | congress leader lal chand kataria asks proof of air strike | Patrika News
जयपुर

लालचंद कटारिया ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, कहा- पाक में 300 आतंकी मारे, तो कुछ दिखाओ

कृषि मंत्री मंत्री लालचंद कटारिया ने गुरुवार को पुलवामा हमले के जवाब में पाकिस्तान के अंदर घुसकर की गई वायुसेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं।

जयपुरMar 28, 2019 / 04:02 pm

Kamlesh Sharma

 lal chand kataria
जयपुर। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी ठिकानों पर हुए हुई एयर स्ट्राइक पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। आतंकियों की मौत की संख्या को लेकर भाजपा और विपक्ष आमने सामने आ गए हैं। कृषि मंत्री मंत्री लालचंद कटारिया ने गुरुवार को पुलवामा हमले के जवाब में पाकिस्तान के अंदर घुसकर की गई वायुसेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं।
लालचंद कटारिया ने कहा, भाजपा नेता एयर स्ट्राइक में 300 आतंकियों मारे जाने का दावा किया जा रहा है। लेकिन अब जनता को उनके दावों पर आशंका होने लगी है। ऐसे में भाजपा नेताओं जो दावे किए है उनके सबूत देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में हमारे 40 जवान शहीद हुए तो पूरे देश में हाहाकार मचा गया। लेकिन अगर पाकिस्तान में 300 जनें एयर स्ट्राइक में मारे गए तो उनकी लाशें होंगी, कहीं दफनाया होगा। यदि वहां 300 लोग मरे तो कुछ वीडियो तो दिखाओ। कटारिया ने कहा कि मैं शहीदों की शहादत को सलाम करता हूं, हमारे देश के सैनिकों पर हमें गर्व है। लेकिन उनके शौर्य को लेकर भाजपा को राजनीति नहीं करनी चाहिए।
https://twitter.com/ANI/status/1111188597737062401?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कटारिया पहले ऐसे शख्स नहीं हैं जिन्होंने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए हैं। उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और हाल ही में सैम पित्रोदा भी इसी तरह के बयान दे चुके हैं।
इसके बाद पिछले हफ्ते ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने भी कहा था कि कुछ 8-10 आतंकियों के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहरा सकते। उन्होंने कहा था कि क्या वाकई में हमने हमला किया? क्या वाकई में 300 लोग मारे गए? एक नागरिक होने के नाते मुझे जानने का अधिकार है और मेरी ड्यूटी है कि मैं सवाल करूं। इसका मतलब यह नहीं कि मैं राष्ट्रवादी नहीं हूं या मैं उधर का पक्ष ले रहा हूं।

Hindi News/ Jaipur / लालचंद कटारिया ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, कहा- पाक में 300 आतंकी मारे, तो कुछ दिखाओ

ट्रेंडिंग वीडियो