scriptसीएम भजनलाल शर्मा के इस फैसले की हर तरफ है चर्चा, कांग्रेस ने भी की जमकर तारीफ | CM Bhajanlal Sharma This decision discussed everywhere Congress also praised it a lot | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल शर्मा के इस फैसले की हर तरफ है चर्चा, कांग्रेस ने भी की जमकर तारीफ

CM Bhajanlal Sharma Decision : सीएम भजनलाल शर्मा ने बुधवार शाम ऐसा फैसला लिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। यहां तक विपक्षी दल कांग्रेस ने भी इस फैसले की जमकर तारीफ की। जानें आखिर सीएम भजनलाल का वह क्या फैसला है और कांग्रेस ने क्या कहा।

जयपुरFeb 22, 2024 / 12:06 pm

Sanjay Kumar Srivastava

cm_bhajanlal_sharma_-_govind_singh_dotasra.jpg

Bhajanlal Sharma – Govind Singh Dotasra

Congress Also praised : सीएम भजनलाल शर्मा का एक फैसला आज सुर्खियों में है। प्रदेश के साथ देश में भी इस फैसले की चर्चा हो रही है। सीएम भजनलाल शर्मा का यह नया फैसला हर जुबां पर है। यहीं नहीं राजस्थान में भाजपा सरकार की मुख्य विपक्षी पार्टी ने भी सीएम भजनलाल के इस निर्णय को सराहा है। हुआ यह कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार शाम को जब जयपुर एयरपोर्ट से ओटीएस स्थित मुख्यमंत्री निवास लौट रहे थे, तब उनका काफिला आम लोगों के वाहनों की तरह रास्ते में लाल बत्ती पर रुक गया। मुख्यमंत्री को ट्रैफिक लाइट्स पर यातायात नियमों का पालन करते हुए हरी बत्ती होने का इंतजार करते देख आस-पास के राहगीर हैरत में आ गए।

दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनके मूवमेंट के समय आमजन को होने वाली परेशानी को दूर करते हुए लाल बत्ती पर अपना काफिला रुकवाने का फैसला किया है। इसके बाद, बाड़मेर यात्रा के बाद एयरपोर्ट से लौटते वक्त उनका काफिला ओटीएस चौराहे के पास ट्रैफिक के बीच लाल बत्ती पर रुका।



सीएम भजनलाल शर्मा के इस फैसले से जहा जनता को राहत मिली वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने भी स्वागत किया है। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक्स पर लिखा, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जनहित में स्वागत योग्य फैसला है।

यह भी पढ़ें – चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना पर नया अपडेट, भजनलाल सरकार के सर्कुलर ने सब बदल दिया



मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनके काफिले की वजह से यातायात रोक दिए जाने से आम लोगों को होने वाली परेशानी को देखते हुए पुलिस महानिदेशक उत्कल रंजन साहू से बात की थी। पुलिस महानिदेशक ने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप जयपुर पुलिस आयुक्त को इस संबंध में निर्देश दिए हैं।



अब तक मुख्यमंत्री के काफिले की रवानगी से पहले शहर में यातायात रोक लिया जाता था जिससे आमजन को कई बार ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता था। मुख्यमंत्री ने एक बार पहले भी अपना काफिला रुकवाकर एम्बुलेंस को आगे निकलवाया था। अब उनकी इस पहल से गंभीर मरीजों को भी जाम से राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें – राजस्थान में जल्द मिलेगी सस्ती बिजली, सीएम भजनलाल के प्रयास को मिली सफलता

https://twitter.com/BhajanlalBjp?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / सीएम भजनलाल शर्मा के इस फैसले की हर तरफ है चर्चा, कांग्रेस ने भी की जमकर तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो