scriptCID अफसर के विधवा महिला के साथ थे अवैध संबंध, शादी का दबाव बनाने पर रची ऐसी साजिश… | CID officer sexually exploited a widow woman, hatched a conspiracy to kill her when she pressured him for marriage, knowing this will blow your mind | Patrika News
जयपुर

CID अफसर के विधवा महिला के साथ थे अवैध संबंध, शादी का दबाव बनाने पर रची ऐसी साजिश…

Jaipur Crime News: : राजस्थान इंटेलिजेंस पुलिस (एसएसबी) के उदयपुर जोन में तैनात सीआईडी के अंतर्गत सहायक प्रशासनिक अधिकारी (एएओ) खडक़ सिंह ने शादी का दबाव बनाने पर एक महिला और उसके दस वर्षीय बेटे की शुक्रवार सुबह चाकू से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया।

जयपुरJul 13, 2024 / 10:29 am

Supriya Rani

आरोपी सीआईडी अधिकारी व मामले की जानकारी देते पुलिस अफसर

आरोपी सीआईडी अधिकारी व मामले की जानकारी देते पुलिस अफसर

जयपुर. राजस्थान इंटेलिजेंस पुलिस (एसएसबी) के उदयपुर जोन में तैनात सीआईडी के अंतर्गत सहायक प्रशासनिक अधिकारी (एएओ) खडक़ सिंह ने शादी का दबाव बनाने पर एक महिला और उसके दस वर्षीय बेटे की शुक्रवार सुबह चाकू से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया। महिला और उसका बेटा गंभीर घायल हो गए। महिला और उसके बेटे को आरोपी हरमाड़ा स्थित नींदड़ की पहाड़ी में गड़ा धन तलाशने की साजिश रचकर लाया था। हत्या के बाद दोनों का शव दफनाने के लिए उसने गड्ढा भी खोद रखा था। हमले के दौरान मां-बेटे चिल्लाए और बेटे ने पत्थर उठाकर मारा तो आरोपी वहां से भाग गया, तभी नजदीक एक मंदिर में मौजूद लोग वहां आ गए। लोगों की सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लहूलुहान मां-बेटे को कांवटिया हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को एक घंटे बाद सांगानेर से पकड़ लिया। वह जयपुर छोडकऱ भागने की फिराक में था।

डीसीपी (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया कि 50 वर्षीय खडक़ सिंह मूलत: झुंझुनूं के बुहाना का रहने वाला है। यहां बैनाड़ स्टेशन के पास उसका परिवार रहता है। आरोपी 27 वर्ष से इंटेलिजेंस में नौकरी कर रहा है। आरोपी का एक बेटा सेना में और दूसरा बेटा योगा टीचर है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर जानलेवा हमला करने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला कर्मचारी से अभद्रता करने पर उदयपुर जोन में हुआ था तबादला

पुलिस ने बताया कि आरोपी खडक़ सिंह 26 वर्ष तक जयपुर में पदस्थ रहा। एक वर्ष पहले महिला कर्मचारी से अभद्रता करने पर उसका तबादला उदयपुर जोन में कर दिया गया था। आरोपी की बांसवाड़ा पोस्टिंग के दौरान आदिवासी विधवा महिला से अवैध संबंध हो गए। बाद में आरोपी का उदयपुर में तबादला हो गया। महिला भी उदयपुर पहुंच गई और आरोपी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। इस कारण उसने मां-बेटे की हत्या की साजिश रची।

शुक्रवार सुबह ट्रेन से जयपुर लेकर आया

आरोपी ने महिला को झांसा दिया कि जयपुर में नींदड़ की पहाड़ी पर किसी ने गड़ा धन होना बताया है। दोनों साथ चलकर उक्त धन को निकालकर ले आएंगे। मां-बेटे को शुक्रवार सुबह ट्रेन से जयपुर लेकर पहुंचा था। आरोपी नींदड़ पहाड़ी पर जाते समय चाकू छिपाकर ले गया। पहाड़ी पर सुनसान जगह देखकर उसने चाकू से हमला कर दिया। मां-बेटे के कई जगह चाकू से गहरे घाव हो गए।

Hindi News/ Jaipur / CID अफसर के विधवा महिला के साथ थे अवैध संबंध, शादी का दबाव बनाने पर रची ऐसी साजिश…

ट्रेंडिंग वीडियो