scriptलेडीज संगीत से लाखों के गहने और नकदी भरा पर्स लेकर चंपत हुआ बच्चा, इस गिरोह से रहें सावधान | child-theft-gang ran away with a purse full of jewelry and cash | Patrika News
जयपुर

लेडीज संगीत से लाखों के गहने और नकदी भरा पर्स लेकर चंपत हुआ बच्चा, इस गिरोह से रहें सावधान

शादियों का सीजन लौटते ही भरे समारोह से चोरी करने वाले शातिर चोर भी लौट आए हैं। लाखों की नगदी और रुपयों से भरे पर्स की ताजा चोरी अजमेर के एक लेडीज संगीत समारोह से हुई है।

जयपुरJan 22, 2023 / 02:57 pm

Amit Purohit

citypride.jpg
यह गिरोह शादियों के दौरान ही सक्रिय होता है। शादियों में गहनों या रुपयों से भरे बैग पर बैग पर इस गिरोह की नजर होती है। इन्हें चुराने के लिए बच्चों का इस्तेमाल किया जाता है। मौका ताड़कर बच्चे बैग लेकर चंपत हो जाते हैं। ऐसी एक वारदात शनिवार को राजस्थान के अजमेर में हुई है, जिसमें 10 साल से छोटी उम्र का एक बच्चा लेडिज संगीत के कार्यक्रम से लाखों के गहनों व नगदी से भरा पर्स लेकर पार हो गया।

अजमेर के पुष्कर रोड स्थित सिटी प्राइड सेलिब्रेशन वैन्यू से शनिवार रात लेडिज संगीत के दौरान गहनों व नगदी से भरा एक पर्स लेकर बच्चा फरार हो गया। जिससे समारोह में हड़कम्प मच गया। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके की ओर से खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में एक बच्चा पर्स उठाते और वैन्यू से बाहर निकलते दिख रहा है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

एक्टिव हो गया है ‘बैंड बाजा बारात गैंग’, मलाल में न बदल जाए शादी का धमाल

सर्राफा व्यापारी अशोक डीडवानिया की बेटी की 22 जनवरी को शादी है, इससे पहले लेडिज संगीत के कार्यक्र्म में उनकी पत्नी के साथ यह वारदात हुई। पर्स को सोफे पर रखे जाने के कुछ सेकंड में ही वह गायब मिला।
शादियों का सीजन शुरू होने के साथ ऐसी चोरियों के मामले बढ़ जाते हैं। अच्छे कपड़े पहन कर समारोह में आने वाले ऐसे गिरोह रैकी कर नकदी और ज्वैलरी के बैग उठाते हैं। छोटे बच्चों को ट्रेनिंग देकर रखा जाता है।

Hindi News / Jaipur / लेडीज संगीत से लाखों के गहने और नकदी भरा पर्स लेकर चंपत हुआ बच्चा, इस गिरोह से रहें सावधान

ट्रेंडिंग वीडियो