scriptआखिर ऐसा क्या हुआ कि तीन बहनों के इकलौता भाई को देनी पड़ी जान, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू | brother of three sisters die not stopping tears of Family | Patrika News
जयपुर

आखिर ऐसा क्या हुआ कि तीन बहनों के इकलौता भाई को देनी पड़ी जान, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

इकलौता भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, परिवार तो सकते में है, ना ही अभी कारणों का खुलासा हुआ है।

जयपुरApr 17, 2023 / 02:11 pm

Navneet Sharma

Pali City Surajpole

Pali City Surajpole

जयपुर पाली. हर साल रक्षाबंधन के दिन जो तीन बहने अपने भाई का इंतजार करती थी अब वह तीनों किसकी कलाई पर राखी बाधेंगी किसके लिए रक्षाबंधन की थाली सजाएंगी। उनके इकलौते भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिवार तो सकते में है, ना ही अभी कारणों का खुलासा हुआ है। परिवार का हर सदस्य बस यही जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि प्रद्युम्न भाटी ने अपना जीवन समाप्त कर लिया।

मामला पाली शहर के कुम्हारों का निचला बास सूरजपोल क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने अपने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार कुम्हारों का निचला बास निवासी प्रद्युम्न भाटी पुत्र किशनलाल छीपा दर्जी, हमेशा की तरह शनिवार शाम को घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में सोने चला गया था। अभी तक मिली जानकारी के हिसाब से उसके जाने के बाद परिवार के सदस्य भी सो गए। लेकिन रविवार सुबह 10 बजे तक भी प्रद्युम्न भाटी नहीं उठा तो उसकी मां चाय का कप लेकर उसके कमरे तक गई, लेकिन कमरा अंदर से बंद था।


हुआ शक तो किया मोबाइल
कई बार आवाज देने के बाद भी कमरा अंदर से नहीं खुला तो परिवार के लोगों को शक होने लगा। इसी घबराहट में परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो भी दरवाजा नहीं खुला। तब जाकर उन्हेने कमरे की खिड़की खोल कर अंदर झांककर देखा तो प्रद्युम्न फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसके सगाई की बात चल रही थी।

https://youtu.be/GSeW5fKofUU

Hindi News / Jaipur / आखिर ऐसा क्या हुआ कि तीन बहनों के इकलौता भाई को देनी पड़ी जान, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

ट्रेंडिंग वीडियो