scriptबीजेपी दिखाएगी विकास की ‘लघु फिल्म’, विधानसभा में दिखाने पर मंथन! | BJP tell about schemes and projects of central government through short film, Rajasthan Politics | Patrika News
जयपुर

बीजेपी दिखाएगी विकास की ‘लघु फिल्म’, विधानसभा में दिखाने पर मंथन!

भाजपा राजधानी समेत राज्यभर में अपना दबदबा कायम रखने के लिए अब लघु फिल्म भी दिखाने की तैयारी में है। इसके जरिए लोगों तक केंद्र सरकार की योजनाओं, प्रोजेक्ट्स का बखान किया जाएगा।

जयपुरJul 02, 2023 / 10:34 am

Kirti Verma

bjp

जयपुर/ पत्रिका। भाजपा राजधानी समेत राज्यभर में अपना दबदबा कायम रखने के लिए अब लघु फिल्म भी दिखाने की तैयारी में है। इसके जरिए लोगों तक केंद्र सरकार की योजनाओं, प्रोजेक्ट्स का बखान किया जाएगा। विधानसभावार जिम्मेदार तय की जा रही है। जयपुर शहर से इसकी शुरुआत होगी। खास यह है कि इसमें उन लोगों को भी शामिल किया जाएगा, जो स्थानीय निवासी हैं। लघु फिल्म को सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ-साथ संबंधित विधानसभा में स्क्रीन पर भी दिखाने पर मंथन चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक इसमें पहले उन सीटों पर फोकस होगा, जहां डांवाडोल स्थिति की आशंका है। जयपुर में भी ऐसी सीटें हैं, जहां पार्टी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस जिले में अभी तक नहीं है सीएनजी पंप, बढ़ते प्रदूषण और महंगाई से परेशान आमजन



10 से 20 मिनट की गाथा
लघु फिल्म 10 से 20 मिनट की होगी। इसमें कराए गए कार्यों का विवरण, उससे लोगों को मिल रही सहुलियत का वीडियो होगा। उस विधानसभा क्षेत्र और इलाके में इस कार्य से लाभान्वित लोगों से बातचीत भी होगी। इस तरह सभी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर तत्काल वायरल करने, ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने, शेयर कराने के लिए बूथ लेवल पर गठित आईटी टीम को सक्रिय करेंगे।

Hindi News/ Jaipur / बीजेपी दिखाएगी विकास की ‘लघु फिल्म’, विधानसभा में दिखाने पर मंथन!

ट्रेंडिंग वीडियो