scriptदूसरी बार राजस्थान के समधी बनेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, छोटे पुत्र का विवाह आज जयपुर में | BJP President JP Nadda son Harish wedding ceremony in Jaipur | Patrika News
जयपुर

दूसरी बार राजस्थान के समधी बनेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, छोटे पुत्र का विवाह आज जयपुर में

दूसरी बार राजस्थान के समधी बनेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, छोटे पुत्र का विवाह आज जयपुर में

जयपुरJan 25, 2023 / 12:05 pm

Nakul Devarshi

BJP President JP Nadda son Harish wedding ceremony in Jaipur

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दूसरी बार राजस्थान के समधी बनने जा रहे हैं। उनके छोटे पुत्र हरीश नड्डा आज जयपुर में विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। हरीश का विवाह व्यवसायी रमाकांत शर्मा की पुत्री रिद्धि से होने जा रहा है। एक पांच सितारा होटल में होने जा रहे विवाह समारोह में राजनीति से कर अन्य क्षेत्रों की वीवीआईपी शख्सियतें शिरकत करेंगी।

 

बताया जा रहा है कि इस समारोह के बाद नई दिल्ली में भी एक रिसेप्शन कार्यक्रम रखा जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और प्रमुख शख्सियतें शामिल होंगी।

 

गौरतलब है कि नड्डा के ज्येष्ठ पुत्र गिरीश नड्डा की शादी भी राजस्थान से ही हुई थी। गिरीश फरवरी 2020 में हनुमानगढ़ निवासी व्यवसायी अजय ज्ञानी की बेटी प्राची से विवाह बंधन में बंधे थे। गिरीश-प्राची का विवाह समारोह पुष्कर के गुलाब बाग पैलेस में हिमाचली और राजस्थानी रीति-रिवाज से संपन्न हुआ था। इस शादी के बाद रिसेप्शन कार्यक्रम दिल्ली में दिया गया था, जिसमें कई नामी शख्सियतों ने शिरकत की थी।

 

28 को बिलासपुर में आशीर्वाद समारोह

हरीश-रिद्धि विवाह के आज लेट नाइट तक चलने वाले विवाह समारोह के बाद नड्डा परिवार जयपुर की बहु लेकर कल गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो जाएगा। नड्डा परिवार की ओर से 28 जनवरी को बिलासपुर स्थित नड्डा हाउस में आशीर्वाद समारोह रखा गया है।

Hindi News / Jaipur / दूसरी बार राजस्थान के समधी बनेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, छोटे पुत्र का विवाह आज जयपुर में

ट्रेंडिंग वीडियो