scriptप्रियंका गांधी राजस्थान में भ्रष्टाचार की स्टेक होल्डर: पूनावाला | BJP National Spokesperson Shehzad Poonawalla Said On Priyanka Gandhi Rajasthan Visit | Patrika News
जयपुर

प्रियंका गांधी राजस्थान में भ्रष्टाचार की स्टेक होल्डर: पूनावाला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी सियासी पर्यटन पर राजस्थान आई और बिना तथ्यों के डिजाइन बॉक्स द्वारा पकड़ाई पर्ची को पढ़कर भाषण पूरा करके चली गई।

जयपुरOct 21, 2023 / 08:32 am

Nupur Sharma

bjp_shehzad_poonawala.jpg

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी सियासी पर्यटन पर राजस्थान आई और बिना तथ्यों के डिजाइन बॉक्स द्वारा पकड़ाई पर्ची को पढ़कर भाषण पूरा करके चली गई। अच्छा होता, वे प्रदेश की महिलाओं, युवाओं और किसानों की भी सुध लेती। राजस्थान में साढ़े चार साल लूट, झूठ और फूट की सरकार चली है जिस पर प्रियंका गांधी एक शब्द नहीं बोलती।

यह भी पढ़ें

उदयपुर में हवाला के बरस रहे नोट, फिर पकड़े गए 71.66 लाख

पूनावाला ने प्रेसवार्ता में कहा कि राजस्थान में तो प्रियंका गांधी खुद भ्रष्टाचार की स्टेक होल्डर हैं, उनके परिवार ने बीकानेर में किसानों की जमीनें हड़पने का काम किया जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है। प्रियंका गांधी दौसा जिले में आई और उसी जिले में कक्षा दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया, लेकिन पीड़िता परिवार से मिलने का समय नहीं मिला। पूनावाला ने आरोप लगाया कि बलात्कार के मुख्य आरोपी कांग्रेस के विधायक जौहरीलाल मीणा के पुत्र के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जब पोक्सो कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेकर कार्रवाई के आदेश दिए तब जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई।

https://youtu.be/3KXNaZijGUY

Hindi News/ Jaipur / प्रियंका गांधी राजस्थान में भ्रष्टाचार की स्टेक होल्डर: पूनावाला

ट्रेंडिंग वीडियो