scriptसीपी जोशी ने ओम बिरला को लिखी चिट्ठी तो डोटासरा बोले- चमचागिरी करने की लगी होड़…राहुल गांधी से है ये कनेक्शन | bjp mp cp joshi wrote a letter to lok sabha speaker om birla demanding cancellation of rahul gandhi's passport | Patrika News
जयपुर

सीपी जोशी ने ओम बिरला को लिखी चिट्ठी तो डोटासरा बोले- चमचागिरी करने की लगी होड़…राहुल गांधी से है ये कनेक्शन

Rajasthan Politics: चित्तौड़गढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर राहुल गांधी का पासपोर्ट निरस्त करने की मांग की है। पत्र में कहा है कि वे देश विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रहे हैं।

जयपुरSep 25, 2024 / 08:57 am

Nirmal Pareek

Rajasthan Politics: भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर राहुल गांधी का पासपोर्ट निरस्त करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने इस कार्यवाही के लिए तीन कारण भी बताए। जोशी ने बिरला को लिखे पत्र में कहा है कि राहुल गांधी जैसे किसी व्यक्ति का नेता विपक्ष के पद पर रहना देश की सुरक्षा को खतरा है। उनकी गतिविधियों को देख कर लगता है कि वे देश विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रहे हैं।

राहुल गांधी का बयान देश विरोधी- सीपी जोशी

सीपी जोशी ने कहा कि विदेश की धरती पर राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान किसी भी रूप में एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक का नहीं हो सकता। राहुल गांधी के बयान राजनीतिक नहीं, विशुद्ध तौर पर देश-विरोधी गतिविधियों के दायरे में आते हैं। उनका पासपोर्ट निरस्त किया जाना चाहिए, जिससे वे भविष्य में विदेश में जाकर भारत विरोधी मुहिम का हिस्सा न बन सकें।
यह भी पढ़ें

मानसून की विदाई को लेकर IMD ने दिया बड़ा अपडेट, इस बार बारिश ने तोड़े कई रिकॉर्ड

आगे इस पत्र में सीपी जोशी ने सवाल उठाया कि बतौर नेता विपक्ष राहुल अपने देश के उद्योगपतियों के नाम लेकर उनके खिलाफ मुहिम चला रहे हैं। क्या पूरी दुनिया में कोई एक भी ऐसी मिसाल है, जब कोई पक्ष या विपक्ष का नेता दूसरे देश में जाकर अपने देश के उद्योगपतियों के खिलाफ बयानबाजी करता दिखा, आखिर राहुल जी के इस बयान के पीछे क्या मंशा है?
सीपी जोशी ने ओम बिरला को लिखा पत्र

डोटासरा ने किया ये पलटवार

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सीपी जोशी पर पलटवार करते हुए कहा कि, भाजपा नेताओं में कुर्सी की लोलुपता में चमचागिरी और चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार करने होड़ लगी है। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के संदर्भ में चित्तौड़गढ़ से भाजपा सांसद द्वारा लोकसभा अध्यक्ष को लिखा गया और वायरल कराया गया पत्र इसका नमूना है।
उन्होंने आगे कहा कि, सही मायनों में यह पत्र कागजों का ढेर लगाकर पार्टी फोरम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने एवं संभावित मंत्रिमंडल विस्तार में अपनी पर्ची निकलवाने की सिफारिश से ज्यादा कुछ भी नहीं है। देश के लिए दो-दो कुर्बानी देने वाले परिवार को भाजपा नेता राष्ट्र का सम्मान और सुरक्षा न सिखाएं।

Hindi News/ Jaipur / सीपी जोशी ने ओम बिरला को लिखी चिट्ठी तो डोटासरा बोले- चमचागिरी करने की लगी होड़…राहुल गांधी से है ये कनेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो