scriptशिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, हाईकोर्ट ने दिखा दी हरी झंडी | Big Good News Regarding Third Grade Teacher Recruitment Exam, High Court Gave Green Signal | Patrika News
जयपुर

शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, हाईकोर्ट ने दिखा दी हरी झंडी

Good News For Teachers: हाईकोर्ट ने दो साल पुरानी तृतीय श्रेणी शिक्षक लेवल-1 भर्ती को लेकर जारी यथास्थिति का आदेश वापस लेते हुए करीब छह हजार शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता साफ कर दिया।

जयपुरJun 01, 2024 / 03:56 pm

Akshita Deora

Good News For Teachers: हाईकोर्ट ने दो साल पुरानी तृतीय श्रेणी शिक्षक लेवल-1 भर्ती को लेकर जारी यथास्थिति का आदेश वापस लेते हुए करीब छह हजार शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता साफ कर दिया। कोर्ट ने कहा कि अदालती आदेश से गठित विशेषज्ञ कमेटी ने प्रश्नों के जवाबों को सही माना है, इसलिए मामले में दखल नहीं किया जा सकता। न्यायाधीश समीर जैन ने प्रियंका शर्मा सहित 141 अन्य की याचिकाओं को खारिज करते हुए यह आदेश दिया।
यह भी पढ़ें

अगले 90 मिनट में इन 5 जिलों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया Yellow Alert

याचिकाओं में बताया गया था कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने तृतीय श्रेणी के 21 हजार शिक्षकों की भर्ती निकाली। इसके लिए आयोजित लिखित परीक्षा की उत्तर कुंजी में याचिकाकर्ताओं के जवाब सही थे, लेकिन बोर्ड के कुछ सवालों के जवाब डिलीट कर देने से याचिकाकर्ता चयन से बाहर हो गए। कोर्ट ने विशेषज्ञ कमेटी की रिपोर्ट को सही मानकर याचिकाओं को खारिज कर दिया।

Hindi News/ Jaipur / शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, हाईकोर्ट ने दिखा दी हरी झंडी

ट्रेंडिंग वीडियो