scriptRajasthan: खाद्य सुरक्षा योजना को लेकर बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम | bhajanlal goverment regarding food security scheme on big step | Patrika News
जयपुर

Rajasthan: खाद्य सुरक्षा योजना को लेकर बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

राजस्थान में खाद्य सुरक्षा योजना को लेकर खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने बड़ा कदम उठाया है। जानें…

जयपुरAug 25, 2024 / 08:04 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में खाद्य सुरक्षा योजना के तहत कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जिला नागरिक आपूर्ति प्रबंधकों व परिवहन ठेकेदारों की मिलीभगत से गेहूं परिवहन टेंडरों में गड़बड़ी, बीच रास्ते में ही करोड़ों रुपए का गेहूं गायब होने और समय पर गेहूं का उठाव नहीं होने को खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने गंभीरता से लिया है। अब जयपुर समेत प्रदेश के सभी जिलों में गेहूं परिवहन के टेंडर, गेहूं के उठाव का काम नागरिक आपूर्ति प्रबंधक की जगह जिला रसद अधिकारियों को दे दिया है।
वहीं, अधिकारी यह भी कह रहे हैं कि राजस्थान खाद्य व नागरिक आपूर्ति निगम के अधीन सभी जिलों में नागरिक आपूर्ति प्रबंधक कार्यालयों को बंद करने की भी तैयारी की जा रही है जिससे खाद्य सुरक्षा योजना में पूरी पारदर्शिता रहे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 52 साल बाद सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

पत्रिका की खबरों के बाद चेता प्रशासन

पत्रिका ने गेहूं परिवहन के टेंडरों में गड़बडी, राशन डीलर्स तक गेहूं पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही करोड़ों रुपए का गेहूं गायब होने जैसी अनियमिताओं के समाचार सिलसिलेवार प्रकाशित किए थे।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan: खाद्य सुरक्षा योजना को लेकर बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

ट्रेंडिंग वीडियो