scriptअशोक गहलोत ने ये क्या कह दिया, मुख्यमंत्री पद छोड़ दूं… जानें फिर क्या हुआ | Ashok Gehlot What did say that he should leave Chief Minister Post know what happened then | Patrika News
जयपुर

अशोक गहलोत ने ये क्या कह दिया, मुख्यमंत्री पद छोड़ दूं… जानें फिर क्या हुआ

CM Ashok Gehlot Big statement : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान। अशोक गहलोत के इस बयान में राजनीतिक हल्कों में गरमी फैला दी। चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। अशोक गहलोत ने कहा, कई बार सोचता हूं कि मैं मुख्यमंत्री के पद को छोड़ दूं।

जयपुरAug 04, 2023 / 04:38 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ashok_gehlot_2.jpg

CM Ashok Gehlot

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत राजस्‍थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं सीएम गहलोत रोज नई घोषणाएं कर रहे हैं और अपनी घोषणाओं से जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। पर गुरुवार को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने ऐसी बात कहीं जिसे सुनकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

मुख्‍यमंत्री पद को लेकर उन्होंने एक ऐसी बात कह दी कि, हर व्यक्ति यह कयास लगाने लगा कि हुआ क्या है? पर उसके तुरंत बाद हीं कुछ ऐसा कहा कि मामला शांत हो गया। अशोक गहलोत ने कहा कि वह कई बार सोचते हैं कि मुख्‍यमंत्री पद छोड़ दें, लेकिन ये पद उन्‍हें नहीं छोड़ता है। हालांकि, सीएम गहलोत ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही, पर राजस्‍थान की राजनीति में दखल रखने वाले समझ गए कि उनका निशाना किसकी तरफ था।

पर मुख्यमंत्री का पद मुझे नहीं छोड़ रहा है
यह सारा संवाद गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास पर अंगदान महादान कार्यक्रम से पहले सीएम गहलोत ने अंगदाताओं के परिजन और प्रत्यारोपण लाभार्थियों से संवाद भी किया। अलवर की धोलीदेवी का हार्ट का ट्रांसप्लांट हुआ था। उसने गहलोत से कहा कि आप आगे भी मुख्यमंत्री रहें। इस पर सीएम अशोक गहलोत ने चुटीले अंदाज में कहा कि कई बार मुख्यमंत्री पद छोड़ने की सोचता हूं, पर मुख्यमंत्री का पद मुझे नहीं छोड़ रहा।


यह भी पढ़ें – डूंगरपुर गैंगरेप पर गहलोत सरकार पर बरसीं वसुंधरा राजे, कहा – कब कांग्रेस सरकार कुंभकर्णी नींद से जागेगी?

अब आगे क्या होता है देखते हैं…
मुख्यमंत्री आवास में मंच पर इस कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़े लोगों के ठहाकों व तालियों के बीच लाभार्थी महिला ने दुबारा कहा, मैं तो यही चाहती हूं कि मुख्यमंत्री आप ही रहें। इस पर गहलोत ने कहा, आप तो कह रही हो यह लगातार… लेकिन मैं तो खुद कह रहा हूं कि मुख्यमंत्री पद मुझे छोड़ नहीं रहा है। अब आगे क्या होता है देखते हैं।

भाजपा के नेता नाकाबिल
इस अवसर पर भाजपा पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत ने कहा, इनके नेता नाकाबिल हैं और मोदी के पीछे रहकर चुनाव लडऩा चाहते हैं। इनके पास 25 साल में इतनी क्षमता भी पैदा नहीं हुई कि अपने चेहरे पर चुनाव लड़ सकें। भाजपा में जो सीएम का चेहरा है, उसे पीछे कर रखा है और जिनका कोई वजूद नहीं, वो सीएम चेहरे बने हुए हैं। कुछ तो ऐसे नेता भी सीएम फेस बने हुए हैं जो भैरोंसिंह सरकार को गिराने के षड़्यंत्र में शामिल थे।

यह भी पढ़ें – ‘मोदी सरनेम’ मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से फौरी राहत, अशोक गहलोत बोले – यह सच्चाई एवं न्याय की जीत

Hindi News/ Jaipur / अशोक गहलोत ने ये क्या कह दिया, मुख्यमंत्री पद छोड़ दूं… जानें फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो