scriptबहराइच के बाद जयपुर में बुलडोजर एक्शन : 10 RSS कार्यकर्ता को चाकू मारने वाले के घर पहुंचे बुलडोजर, तोड़फोड़ शुरू | After Bahraich, bulldozer action in Jaipur: Bulldozers reached the house of the accused who stabbed 10 workers | Patrika News
जयपुर

बहराइच के बाद जयपुर में बुलडोजर एक्शन : 10 RSS कार्यकर्ता को चाकू मारने वाले के घर पहुंचे बुलडोजर, तोड़फोड़ शुरू

बहराइच के बाद अब जयपुर में बुलडोजर एक्शन सामने आया है।

जयपुरOct 20, 2024 / 11:35 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। बहराइच के बाद अब जयपुर में बुलडोजर एक्शन सामने आया है। करणी विहार थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को आरएसएस के 10 कार्यकर्ताओं को चाकू मारने का मामला सामने आया था। शरद पूर्णिमा कार्यक्रम के दौरान चाकूबाजी की यह घटना सामने आई थी। जिसमें जेडीए ने अब बड़ा एक्शन लिया है। आरोपी नसीब चौधरी के घर पर आज बुलडोजर चल रहा है। बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण को ढहाया जा रहा है। शनिवार को जयपुर विकास प्राधिकरण ने अतिक्रमण के तहत नोटिस जारी किया था।
आरोपी नसीब चौधरी ने अपने मकान के पास स्थित मंदिर के एक कमरे पर अवैध कब्जा कर रखा है। घटना के बाद पीआरएन-उत्तर के तहसीलदार बसंत परसोया ने भी जाकर रिपोर्ट बनवाई। रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि सुविधा क्षेत्र पर अवैध कब्जा है। रिपोर्ट प्रवर्तन शाखा को भेजी गई। जिसके बाद जेडीए आज कार्रवाई कर रहा है।
ये है पूरा मामला …

रजनी विहार में आरएसएस की शाखा की ओर से रजनी विहार में शरद पूर्णिमा का आयोजन किया जा रहा था। इसी दौरान आरोपी ने खीर वितरण में शामिल लोगों पर चाकू से हमला कर दिया और खीर फेंक दी। जिससे कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। इसी दौरान कुछ लोगों हमलावरों को पकड़ लिया। घटना के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कई लोग करणी विहार थाने पहुंचे थे। पुलिस ने नसीब चौधरी व उसके बेटे को हिरासत ले लिया। इस घटना में घायल आरएसएस के कार्यकर्ताओं से मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विधायक गोपाल शर्मा, भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी एसएमएस अस्पताल पहुंचे थे।

Hindi News / Jaipur / बहराइच के बाद जयपुर में बुलडोजर एक्शन : 10 RSS कार्यकर्ता को चाकू मारने वाले के घर पहुंचे बुलडोजर, तोड़फोड़ शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो