scriptRajasthan Assembly Election 2023: केजरीवाल भरेंगे हुंकार, पार्टी श्रीगंगानगर से करने जा रही है चुनावी शंखनाद | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Assembly Election 2023: केजरीवाल भरेंगे हुंकार, पार्टी श्रीगंगानगर से करने जा रही है चुनावी शंखनाद

Rajasthan Assembly Election 2023: आम आदमी पार्टी भी राजस्थान में सियासी जमीन की तलाश कर रही है। पार्टी लगातार धरने—प्रदर्शन के जरिए सरकार को घेर रही है। इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री रविवार 18 जून को श्रीगंगानगर में रैली करने जा रहे हैं।

जयपुरJun 17, 2023 / 06:41 pm

Umesh Sharma

केजरीवाल भरेंगे हुंकार, पार्टी श्रीगंगानगर से करने जा रही है चुनावी शंखनाद

केजरीवाल भरेंगे हुंकार, पार्टी श्रीगंगानगर से करने जा रही है चुनावी शंखनाद

Rajasthan Assembly Election 2023: जयपुर। आम आदमी पार्टी भी राजस्थान में सियासी जमीन की तलाश कर रही है। पार्टी लगातार धरने-प्रदर्शन के जरिए सरकार को घेर रही है। इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री रविवार 18 जून को श्रीगंगानगर में रैली करने जा रहे हैं। उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे।

आम आदमी पार्टी जयपुर लोकसभा अध्यक्ष अर्चित गुप्ता ने बताया कि रैली में राजस्थान में फैले भ्रष्टाचार, पेपर लीक, बिजली-पानी जैसे मुद्दों को उठाया जाएगा। केजरीवाल और मान अपने संबोधन में इन सभी मुद्दों का समावेश करेंगे। रैली केंद्र सरकार औऱ राज्य सरकार के लिए एक चेतावनी होगी। गहलोत सरकार को भी बताएंगे कि प्रदेश में पेपरलीक जैसी घटनाओं से युवाओं का जो मनोबल टूटा है उसको लेकर आम आदमी पार्टी गंभीर है औऱ युवाओं के लिए हर सार्थक प्रयास करेगी। केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली सरकार के खिलाफ अध्यादेश लाकर लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की है। यह लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ है।

कांग्रेस-भाजपा एक सिक्के के दो पहलू

शहर अध्यक्ष कमल भार्गव ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं। ये दोनों ही दल भ्रष्टाचार के मामले में एक दूसरे पर कार्रवाई नहीं करते। आने वाले समय में भी राजस्थान के हर संभाग में पार्टी कार्यक्रमों का आयोजन करके बीजेपी और कांग्रेस की कारगुजारियों को जनता के सामने रखेगी।


यह भी पढ़ें
-

राजेन्द्र राठौड़ का सीएम गहलोत पर पलटवार, जाने क्या कहा

https://youtu.be/8S4PKXRc1hk

 

घबराई हुई हैं दोनों पार्टियां

भार्गव ने कहा कि श्रीगंगानगर में होने वाली महारैली से बीजेपी औऱ कांग्रेस बुरी तरह से घबराई हुई है। इसीलिए जब पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत की कमाई से चंदा करके होर्डिंग लगवाईं तो उन सभी होर्डिंग को हटवा दिया गया। इससे पता चलता है कि प्रदेश में पार्टी की लहर चल रही है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Assembly Election 2023: केजरीवाल भरेंगे हुंकार, पार्टी श्रीगंगानगर से करने जा रही है चुनावी शंखनाद

ट्रेंडिंग वीडियो