scriptRajasthan News: जिस स्कूल वैन से घर आई… उसी ने 6 साल की बच्ची को कुचला | 6-year-old girl crushed to death by school van | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: जिस स्कूल वैन से घर आई… उसी ने 6 साल की बच्ची को कुचला

घर के बाहर वैन से उतरते समय सुशांत आगे निकल गया लेकिन प्रेरणा उतरी तो चालक ने तेज गति से वैन चला दी। इसी दौरान वह पीछे के टायर में आ गई।

जयपुरAug 28, 2024 / 11:34 am

Anil Prajapat

Prerna death
Jaipur News: जयपुर। विश्वकर्मा थाना इलाके में मंगलवार को स्कूली वैन के चालक ने लापरवाही से गाड़ी दौड़ाकर 6 साल की मासूम को कुचल दिया। टक्कर मारने के बाद चालक रुकने की बजाय गाड़ी स्कूल ले गया और उसे वहां छोड़कर भाग छूटा। परिजन बच्ची को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है।
जांच अधिकारी फूलचंद ने बताया कि हादसे की शिकार बच्ची प्रेरणा कंवर (6) पुत्री अशोक सिंह मारवाड़ा कच्ची बस्ती रोड नम्बर 17 की रहने वाली थी। वह रोड नम्बर 17 स्थित एक स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भाई सुशांत सिंह के साथ स्कूल में पढ़ने गई थी। दोपहर तीन बजे भाई-बहन स्कूल की वैन से वापस घर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें

Rajasthan News: मूर्ति विसर्जन के दौरान डांस करते-करते जनरेटर में फंसे महिला के बाल, जश्न के बीच पसरा मातम

घर के बाहर वैन से उतरते समय सुशांत आगे निकल गया लेकिन प्रेरणा उतरी तो चालक ने तेज गति से वैन चला दी। इसी दौरान वह पीछे के टायर में आ गई। यह देख चालक ने वैन दौड़ा दी और उसे स्कूल में छोड़कर भाग छूटा। घटना के बाद आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और घायल प्रेरणा को सीकर रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News: जिस स्कूल वैन से घर आई… उसी ने 6 साल की बच्ची को कुचला

ट्रेंडिंग वीडियो