scriptजयपुर को इस हैवान की तलाश, पुलिस फेल तो जनता उतरी तलाश में, सोशल मीडिया पर कर रही वायरल | 4 months old divyansh has not got any clue jaipur police social media | Patrika News
जयपुर

जयपुर को इस हैवान की तलाश, पुलिस फेल तो जनता उतरी तलाश में, सोशल मीडिया पर कर रही वायरल

तीसरे दिन भी पुलिस नहीं लगा पाई 4 माह के दिव्यांश का सुराग, सारे प्रयास हुए फेल, जयपुर की जनता ने सोशल मीडिया पर उठाई आवाज

जयपुरAug 05, 2022 / 09:18 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

जयपुर को इस हैवान की तलाश, पुलिस फेल तो जनता उतरी तलाश में, सोशल मीडिया पर कर रही वायरल

मुकेश शर्मा / जयपुर। एसएमएस अस्पताल से अपह्रत हुए 4 माह के दिव्यांश का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। पुलिस के सभी प्रयास फेल हो रहे हैं। इससे जयपुर की जनता आक्रोशित है। लोग अपने सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी की फोटो वायरल कर रहे हैं।
पुलिस की ओर से जारी किए गए पोस्टर्स की फोटो लोग अपने व्हाटसएप, फेसबुक, ट्वीटर व अन्य माध्यमों से अधिक से अधिक वायरल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आरोपी की जल्द से जल्द सूचना देने की अपील कर रहे हैं। उधर दिव्यांश और अपहरणकर्ता युवक की तलाश में सीकर, दौसा, कोटा और मध्यप्रदेश के खरगोन, देवास व उज्जैन भी पुलिस टीम भेजी है।
पुलिस ने अपहरणकर्ता की पुख्ता सूचना देने वाले को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। इसके अलावा बच्चे व अपहरणकर्ता की फोटो के 4 हजार पोस्टर छपवाए हैं। ताकि जयपुर से बाहर भी इन पोस्टरों को भेजकर बच्चे व अपहरणकर्ता की तलाश की जा सके।
आरोपी की फुटेज के आधार पर एसएमएस अस्पताल के आस-पास खानाबदोश, फुटकर व्यापारी और अन्य दुकानों से भी जानकारी ली जा रही है। शहर में ई-रिक्शा,ऑटो व कैब चालकों से भी फुटेज के आधार पर पूछताछ की जा रही है। उधर, मां कैला देवी और दादी ढोली देवी बच्चे को यादकर बेसुध हो जाती हैं। गौरतलब है कि बुधवार शाम को एसएमएस अस्पताल से दौसा के चांदराना निवासी अंकुर योगी के छोटे पुत्र दिव्यांश को अगवा कर लिया गया था।
इस तरह की घटनाएं हो चुकी मध्यप्रदेश में

पुलिस पूछताछ में टोंक निवासी पवन ने बताया कि बच्चा ले जाने वाला युवक बोल चाल से मध्यप्रदेश निवासी लगता है। वहीं मध्यप्रदेश में भी छोटे बच्चे अगवा करने की घटनाएं होना बताया गया है। इस पर मध्यप्रदेश के खरगोन, देवास और उज्जैन में पुलिस टीमें भेजी गई हैं। वहां पर बच्चे अगवा करने वालों का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

Hindi News / Jaipur / जयपुर को इस हैवान की तलाश, पुलिस फेल तो जनता उतरी तलाश में, सोशल मीडिया पर कर रही वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो