scriptपहले नवरात्र को रखनी थी घर की नींव, युवक का शव देखकर घर में मचा कोहराम, गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल | 2 Youth Died In Ajitgarh-Chomu State Highway Accident Pregnant Wife Inconsolable | Patrika News
जयपुर

पहले नवरात्र को रखनी थी घर की नींव, युवक का शव देखकर घर में मचा कोहराम, गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

सामोद रोड पर कार और बाइक के बीच भिड़ंत होने की सूचना मिली थी। हादसे में बाइक सवार भोपावास निवासी 19 वर्षीय मदनलाल जाट पुत्र सूजीराम जाट और 16 वर्षीय राजवीर मीना पुत्र रमेश कुमार मीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जयपुरOct 01, 2024 / 12:28 pm

Akshita Deora

सामोद रोड पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक-कार, मृतक मदन और मृतक राजवीर

Rajasthan News: अजीतगढ़-चौमूं स्टेट हाईवे पर सामोद रोड पर सामोद पुलिया से आगे सोमवार शाम कार व बाइक की भिडंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई और तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया।
दोनों वाहनों के बीच भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का आगे का हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा। हादसे में मौत का शिकार हुए युवक बाइक सवार थे और घायल युवक कार चला रहा था। हालांकि कार में एक जना और बैठा था, जो सकुशल बच गया। हादसे के बाद मौके पर लोग एकत्र हो गए। आधा घंटा तक यातायात प्रभावित रहा। सूचना पर पहुंची चौमूं थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों व लोगों को दूर हटाकर यातायात सुचारू करवाया।
थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि सामोद रोड पर कार और बाइक के बीच भिड़ंत होने की सूचना मिली थी। हादसे में बाइक सवार भोपावास निवासी 19 वर्षीय मदनलाल जाट पुत्र सूजीराम जाट और 16 वर्षीय राजवीर मीना पुत्र रमेश कुमार मीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक 25 वर्षीय महार कलां निवासी मनीष कुमार सैनी पुत्र कन्हैया लाल गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को सामोद रोड पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

Road Accident: शिक्षिका की दर्दनाक मौत, ट्रक की जोरदार टक्कर से 2 बार पलट कर सीधी हो गई कार

सर्विस सेंटर खोल रखा था मृतक

पडो़सी मुकेश सेरावत ने बताया कि मृतक मदन ने माताजी के मंदिर के पास सर्विस सेंटर खोल रखा था। पिता सूजीराम मजदूरी करते हैं। मृतक अपने पिता के अकेला बेटा था। तीन बहनों में मृतक सबसे छोटा है। मृतक शादीशुदा है। दूसरा मृतक राजवीर पढाई कर रहा था। इनके पिता रमेश भी मजदूरी करते हैं। यह तीन भाई-बहनों में तीसरे नंबर का है। हादसे की सूचना से घर परिवार में कोहराम मच गया। जैसे ही शव घर पहुंचे तो मृतक परिजनों में चीख पुकार मच गई। रुलाई थमने का नाम नहीं ले रही थी।

सीट बेल्ट से बच गई जान

कार में चालक सहित दो जने सवार थे। चालक गंभीर से घायल हो गया, जबकि साइड वाली सीट पर बैठा युवक बच गया। सुल्तानपुरा निवासी रतनलाल गुर्जर ने बताया कि वह साइड वाली सीट पर बैठा था। हादसे के दौरान उसने सीट बेल्ट लगा रखी थी, जिससे वह आगे की तरफ नहीं जा सका। अन्यथा वह भी हादसे में गंभीर घायल हो जाता। बाइक की टक्कर कार चालक की तरफ हुई, जिससे कार चालक घायल हो गया।(का.सं.)
यह भी पढ़ें

मानसून विदाई: IMD का बड़ा अपडेट, जानें 1-2-3-4-5-6 अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम?

बाइक का आगे का टायर दूर जा गिरा

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक कार सामोद की तरफ जा रही थी तो बाइक चौमूं की तरफ। सामोद पुलिया के पास दोनों वाहनों में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद बाइक के आगे का टायर सहित हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा। वहीं कार भी हाइवे से दूर चली गई।

कार और बाइक को थाने में ले आए

हादसे के बाद पहुंची पुलिस दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक को थाने में ले आए। शाम को शहर के राजकीय उप जिला अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घर कोहराम मच गया।
पड़ोसी मुकेश ने बताया कि मृतक मदन की शादी करीब डेढ साल पहले हुई थी। मूलत: निवासी हाथोज के है, लेकिन सालभर पहले भोपावास में प्लाट लिया और किराए के मकान में रह रहे है। पहले नवरात्र को प्लांट पर मकान बनाने को लेकर नींव लगानी थी। वहीं मृतक की पत्नी गर्भवती थी। प्रसव का अंतिम समय चल रहा है। प्लाट में नींव लगाने और पत्नी लाली देवी के गर्भवती होने से खुशी का माहौल था।

Hindi News / Jaipur / पहले नवरात्र को रखनी थी घर की नींव, युवक का शव देखकर घर में मचा कोहराम, गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो