scriptपिता से बदला नहीं ले पाया तो 9 साल के मासूम का किया किडनैप, जंगल ले जाकर की ऐसी हरकत.. फिर गला रेतकर किया मर्डर | revenge from his father, kidnapped 9 year boy,murder slitting throat | Patrika News
जगदलपुर

पिता से बदला नहीं ले पाया तो 9 साल के मासूम का किया किडनैप, जंगल ले जाकर की ऐसी हरकत.. फिर गला रेतकर किया मर्डर

Jagdalpur Murder Case : बस्तर जिले के परपा थानांतर्गत डोंगरीपारा में दो युवकों ने एक 9 वर्षीय मासूम बालक की गला रेत कर हत्या कर दी।

जगदलपुरFeb 15, 2024 / 11:29 am

Kanakdurga jha

jagdalpur_crime_news.jpg
Murder In Jagdalpur : बस्तर जिले के परपा थानांतर्गत डोंगरीपारा में दो युवकों ने एक 9 वर्षीय मासूम बालक की गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृत बालक के पिता के साथ आरोपियों की रंजिश थी। इस दिल दहला देने वाले वारदात को लेकर उसरीबेड़ा के ग्रामीण रोष में आ गए थे। विरोध जताते हुए उन्होंने बुधवार को नगर बंद रखा था। इधर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Murder Case : उक्त आरोपियों ने मृतक के पिता से बदला नहीं ले सकने की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया। पहले उन्होंने बच्चे का अपहरण किया व उसे जंगल लेकर चले गए यहां उसका गला रेत दिया। (jagdalpur murder case) घटना के संबंध अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग ने बताया कि लोहांडीगुड़ा के उसरीबेड़ा निवासी गौतम वर्मा का पुत्र वेद वर्मा मंगलवार को घर नहीं लौटा।
यह भी पढ़ें

फ्लाई ऐश ईंट भट्ठे के मिक्सर मशीन में फंसकर युवती की मौत, सफाई के दौरान किसी ने स्टार्ट कर दी मशीन



Murder in Jagdalpur : पास पडौस में खोज बीन के बाद भी बालक का पता नहीं चला तो गौतम वर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना लोहंडीगुड़ा में दर्ज कर छानबीन शुरू की। पतासाजी के दौरान के पता चला कि वेद वर्मा को पड़ोसी नितेश कुशवाहा बाइक में बच्चे को बिठा कर कहीं ले जाते देखा गया। सूचना पर युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे जगदलपुर में पकड़ा गया।
यह भी पढ़ें

बीमा कंपनी को देने होंगे 1 करोड़ रुपए, न्यायालय स्थायी लोक अदालत ने विधवा के पक्ष में सुनाया फैसला



पुरानी पारिवारिक रंजिश के कारण की हत्यापूछताछ में नितेश ने बताया कि वह अपने दोस्त हंसराज शेट्टी के साथ पारिवारिक रंजिश के कारण बालक वेद को लेकर परपा के डोंगरीपारा जंगल में ले गया था। यहां उसका गला दबा कर एवम चाकू से वार कर बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद कर पीएम के लिये भेज दिया है एवं दोनों आरोपियों को अपहरण व हत्या के आरोप में जेल भेज दिया है।
इधर पुलिस और पूछताछ कर रही है। बंद रहा उसरीबेड़ाइस जघन्य हत्या के विरोध व शोक में उसरीबेडा स्वस्फूर्त बंद रहा। मासूम बालक के हत्यारों के पकड़े जाने के बाद आम जनता में उनको फांसी दिये जाने की बात कहते रहे। गौरतलब है कि इस घटना से पूरा इलाका शोक में डूब गया और वेद वर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिये अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हुए थे।

Hindi News/ Jagdalpur / पिता से बदला नहीं ले पाया तो 9 साल के मासूम का किया किडनैप, जंगल ले जाकर की ऐसी हरकत.. फिर गला रेतकर किया मर्डर

ट्रेंडिंग वीडियो