scriptनए सिरे से कर वसूली के लिए मैरिज गार्डनों का री असेसमेंट शुरू, विशेष टीम का हुआ गठन | Re-assessment of marriage gardens started for fresh tax collection | Patrika News
जगदलपुर

नए सिरे से कर वसूली के लिए मैरिज गार्डनों का री असेसमेंट शुरू, विशेष टीम का हुआ गठन

Jagdalpur News: टीम के द्वारा निर्देशों का पालन करते हुए निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों का राजस्व अधिकारी के नेतृत्व में मैरिज गार्डन का री असेसमेंट करने का काम शुरू कर दिया गया है।

जगदलपुरNov 28, 2023 / 02:43 pm

Khyati Parihar

Re-assessment of marriage gardens started for fresh tax collection

नए सिरे से कर वसूली के लिए मैरिज गार्डनों का री असेसमेंट शुरू

जगदलपुर। Chhattisgarh News: आयुक्त हरेश मंडावी ने विगत दिनों निगम के राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को शहर के सभी मैरिज गार्डन का री असेसमेंट करने का निर्देश दिया था ताकि नए सिरे से कर निर्धारण हो सके। इसके बाद असेसमेंट के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था।
टीम के द्वारा निर्देशों का पालन करते हुए निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों का राजस्व अधिकारी के नेतृत्व में मैरिज गार्डन का री असेसमेंट करने का काम शुरू कर दिया गया है। इसके तहत सोमवार को शहर के चंपा बाग ,तक्षशिला ,गुप्ता लॉन, ड्रीमलैंड, वृंदावन गार्डन, अभिनंदन पार्क एवं जमाल मिल का री असेसमेंट करने का कार्य पूरा कर लिया गया है। शेष बचे मैरिज गार्डन का री असेसमेंट का कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस अभियान में राजस्व अधिकारी मीनाक्षी नाग ,राजस्व विभाग के विनय श्रीवास्तव ,दिनेश सिंह,नागेंद्र ,विजय निषाद एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Hindi News/ Jagdalpur / नए सिरे से कर वसूली के लिए मैरिज गार्डनों का री असेसमेंट शुरू, विशेष टीम का हुआ गठन

ट्रेंडिंग वीडियो