scriptलोकसभा चुनाव से पहले बस्तर में दहशत.. दो सप्ताह में नक्सलियों ने की दो भाजपा नेता और एक युवक की हत्या, सनसनी | naxals terror before loksabha chunav,Naxal killed 2 BJP leaders,1boy | Patrika News
जगदलपुर

लोकसभा चुनाव से पहले बस्तर में दहशत.. दो सप्ताह में नक्सलियों ने की दो भाजपा नेता और एक युवक की हत्या, सनसनी

Naxals Terror In Bijapur : बीजापुर के कुटरु इलाके के तेलीपेटा गांव में एक ग्रामीण का शव बरामद किया गया है।

जगदलपुरMar 11, 2024 / 01:24 pm

Kanakdurga jha

bijapur_naxal_attack.jpg
Naxals Terror In Bijapur : बीजापुर के कुटरु इलाके के तेलीपेटा गांव में एक ग्रामीण का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान तेलीपेटा निवासी हेमला पूसू के नाम से हुई है। (Naxals Terror In Bijapur) बताया जाता है कि नक्सली दो दिन पहले इस ग्रामीण के घर पहुंचे थे। उन्होंने उसे घर से बाहर निकाला व पूछताछ के बहाने अपने साथ जंगल की ओर ले गए। (Naxals Terror In Bijapur) दो दिन तक इसका कुछ अतापता नहीं चलने पर मृतक के भाई सोमारु हेमला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद ग्रामीण भी उसकी खोज खबर लगाने जुट गए थे। मंगलवार की सुबह उसका शव सड़क पर पड़ा मिला।
यह भी पढ़ें

Breaking : जवान के भाई की नक्सलियों ने की हत्या, दो दिन पहले किया था अपहरण… बीजापुर में दहशत का महौल



Bijapur Naxal Attack : पुलिस ने बताया की नक्सलियों ने इसकी हत्या कर दी है। बीते दो सप्ताह के भीतर नक्सलियों ने भाजपा नेता समेत अब तक तीन लोगों की हत्या कर दी है। (Bijapur Naxal Attack) बताया जा रहा है कि नक्सली हेमला के भाई सोमारु से नाराज थे। (Bijapur Naxal Attack) सोमारु पुलिस में शामिल हो गया था। नक्सलियों को अंदेशा था कि हेमला भी पुलिस की मुखबिरी कर रहा है। इसी के चलते उन्होंने उसे पहले कई बार चेतावनी दी।
यह भी पढ़ें

भगवान शिव की शोभायात्रा से लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत, ट्रक ने बुरी तरह कुचला… सडक़ पर ही तड़पकर मौत



आखिरकार वे उसे अपने साथ ले गए व उसकी हत्या कर दी। इन दिनों लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट है ऐसे में नक्सली अपने प्रभाव वाले इलाके में सक्रियता दिखा रहे हैं। (Bijapur Naxal Attack) इससे चुनाव प्रचार व चुनाव कार्य में लगने वालों में वे दहशत फैलाने कोशिश में जुटे हुए हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / लोकसभा चुनाव से पहले बस्तर में दहशत.. दो सप्ताह में नक्सलियों ने की दो भाजपा नेता और एक युवक की हत्या, सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो