scriptNH-30 में हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत | jagdalpur road accident : car hit bike rider, 2 death | Patrika News
जगदलपुर

NH-30 में हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

CG Jagdalpur Road Accident News : एनएच 30 ग्राम बटराली में सोमवार शाम इको वेन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई।

जगदलपुरJul 18, 2023 / 04:37 pm

Kanakdurga jha

NH-30 में हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

NH-30 में हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

CG Jagdalpur Road Accident News : एनएच 30 ग्राम बटराली में सोमवार शाम इको वेन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही केशकाल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर घायलों को केशकाल अस्पताल भेजा। गंभीर रूप से घायल दो युवकों को रायपुर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

रिश्तों का किया कत्ल, सगे भाई ने आग की लकड़ी से मार-मारकर उतारा मौत के घाट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Road Accident in Jagdalpur : केशकाल थाना प्रभारी विनोद साहू से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम लगभग 7 बजे इको वाहन सीजी 04 एनएस 6257 जगदलपुर से रायपुर की ओर आ रही थी। इस दौरान बटराली के समीप इको वाहन चालक ने तेज एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। तभी विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल के साथ उसकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक सत्यराम बघेल निवासी बलोंद थाना फरसगांव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इको वाहन अनियंत्रित होकर सामने से आ रही स्कॉर्पियो वाहन से भी टकराई।
यह भी पढ़ें

NAIC की तर्ज पर CBSE बोर्ड स्कूलों का होगा अससेमेंट, पोर्टल पर जारी किया नोटिफिकेशन

Road Accident in Jagdalpur : इधर घटना की सूचना मिलते ही केशकाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने घायलों को पुलिस वाहन के माध्यम से केशकाल अस्पताल भेजवाया। जहां उपचार के दौरान बाइकसवार एक अन्य युवक बुधमन मरकाम निवासी बलोंद थाना फरसगांव की भी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Jagdalpur / NH-30 में हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो