scriptJagdalpur Car Accident: दलपत सागर में पलटी कार, पानी के प्रेशर से लॉक हुआ दरवाजा…3 युवकों की दर्दनाक मौत | Jagdalpur Car Accident: 3 youth died after car overturned in Dalpat Sagar | Patrika News
जगदलपुर

Jagdalpur Car Accident: दलपत सागर में पलटी कार, पानी के प्रेशर से लॉक हुआ दरवाजा…3 युवकों की दर्दनाक मौत

Jagdalpur Car Accident: जगदलपुर में तेज रफ्तार कार बुधवार की रात 11.50 बजे अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद दलपत सागर में जा गिरी।

जगदलपुरJun 22, 2024 / 07:09 am

Khyati Parihar

Jagdalpur Car Accident
Jagdalpur Car Accident: जगदलपुर में तेज रफ्तार कार बुधवार की रात 11.50 बजे अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद दलपत सागर में जा गिरी। दलपत सागर में गिरने के बाद कार में सवार तीन में से एक भी युवक बाहर नहीं निकल सके और मौके पर ही मौत के शिकार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार धरमपुरा की ओर से शहर की तरफ आ रही थी। अचानक दलपत सागर के किनारे स्थित छोटा से मंदिर के पास एक पेड़ से टकराने के बाद कार दलपत सागर के अंदर जा गिरी।
यह भी पढ़ें

CG road accident: सडक़ पर खड़े ट्रैक्टर से टकरा गए बाइक सवार 2 दोस्त, एक की ऑन द स्पॉट तो दूसरे की हॉस्पिटल में मौत

तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी सागर के भीतर पानी से दलदल के बीच जाकर फंस गई। कार का डोर लॉक होने के चलते कार सवार तीनों लोग इससे बाहर नहीं निकल नहीं सके। कार में सवार मृतक अनुराग मसीह आशीष नगर रिसाली भिलाई, सोहेल राय 24 परगना बारासात कोलकाता और देवीदत्त भनपुरी रायपुर बताए गए हैं। ये तीनों एनएमडीसी के स्टील प्लांट में मेको कंपनी में कार्यरत थे।

Jagdalpur Car Accident: पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

इधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद क्रेन के जरिए कार को पानी से बाहर निकाला गया और कार का दरवाजा खोलकर तीनों युवकों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया और डिमरापाल अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Jagdalpur Car Accident: दलदल और पानी बना मौत की वजह

पुलिस के मुताबिक कार इमली के पेड़ से टकरा कर चार पलटी खाते हुए दलपत सागर के भीतर पानी में जा गिरी और गहरे दलदल में जाकर धंस गई। यही वजह है कि कार सवार तीनों युवकों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। यहां पर करीब 4 फीट गहरा पानी था। हादसे का शिकार हुए तीनों एनएमडीसी नगरनार में कान्ट्रेक्ट के तहत कार्यरत थे।

Jagdalpur Car Accident: कार में भिलाई पासिंग का नंबर प्लेट

चार पहिया वाहन में लगा नंबर प्लेट छत्तीसगढ़ के भिलाई पासिंग का है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक भिलाई के हो सकते हैं। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही शिनाख्त करने की बात कही है।

Hindi News/ Jagdalpur / Jagdalpur Car Accident: दलपत सागर में पलटी कार, पानी के प्रेशर से लॉक हुआ दरवाजा…3 युवकों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो