scriptपहले लकड़ी के डंडे से किया वार फिर… छत से नीचे गिराकर मार डाला, गलत नीयत से घर में घुस गया था अंजान | First attacked wooden stick killed throwing down from roof | Patrika News
जगदलपुर

पहले लकड़ी के डंडे से किया वार फिर… छत से नीचे गिराकर मार डाला, गलत नीयत से घर में घुस गया था अंजान

Crime News : दो दिन पहले कुदालगांव गुचागुडा पारा में हुई युवक की मौत की पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है।

जगदलपुरJan 12, 2024 / 04:21 pm

Kanakdurga jha

police_nh_1.jpg
Jagdalpur Crime News : दो दिन पहले कुदालगांव गुचागुडा पारा में हुई युवक की मौत की पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है। पुलिस का कहना है कि रात मृतक आरोपी के घर में पहुंच गया था। आवाज सुनकर जब वह जागा तो युवक के सिर में लकड़ी का टुकड़ा मारकर घायल कर दिया और बाद में छत से धक्का देकर नीचे गिरा दिया था। बाद में इसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया।
यह भी पढ़ें

नाबालिग को शादी के झुठे सपने दिखाकर ट्रक में बिठाया फिर… जीजा के घर ले जाकर किया बलात्कार



पुलिस के अनुसार 8 जनवरी 2024 की रात कुदालगांव गुचागुडापारा में मृतक निलेष ठाकुर गांव के ही निवासी राजू उर्फ पुरूषोत्तम ठाकुर के घर चोरी छिपे पहुंच गया। बगल के रूम में सोया राजू उर्फ पुरूषोत्तम ठाकुर बातचीत सुनकर जग गया और उसे बिस्तर में देख लिया। राजू को जागा देखकर निलेश ठाकुर सीढियों से ऊपर छत की ओर भागा।
यह भी पढ़ें

लडक़ी के साथ जबरदस्ती बना रहा था शारीरिक संबंध… कर डाला ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान



पीछा करते हुये राजू उर्फ पुरूषोत्तम ठाकुर ने गुस्से से लकड़ी के डंडे से उसके साथ मारपीट किया और उसे छत से धक्का देकर नीचे आंगन में फेंक दिया, जिससे सिर में गंभीर चोट लगने के कारण इलाज दौरान निलेश ठाकुर का मृत्यु हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ पुरूषोत्तम ठाकुर के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लकड़ी के डंडे को बरामद करते, आरोपी को हत्या के आरोपी को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया गया है।

Hindi News/ Jagdalpur / पहले लकड़ी के डंडे से किया वार फिर… छत से नीचे गिराकर मार डाला, गलत नीयत से घर में घुस गया था अंजान

ट्रेंडिंग वीडियो